होटल में आइपीएल मैच पर सट्टा लगाते पांच गिरफ्तार

पुलिस ने साकेत स्थित होटल सिल्वर पर्ल में आइपीएल मैच पर आनलाइन सट्टा लगाने का पर्दाफाश किया है। सर्विलांस और सिविल लाइन पुलिस ने छापा मारकर होटल के मैनेजर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। होटल स्वामी भाग निकला।

By Edited By: Publish:Tue, 06 Oct 2020 07:00 AM (IST) Updated:Tue, 06 Oct 2020 07:00 AM (IST)
होटल में आइपीएल मैच पर सट्टा लगाते पांच गिरफ्तार
आइपीएल मैच पर आनलाइन सट्टा लगाने का पर्दाफाश।

मेरठ, जेएनएन। पुलिस ने साकेत स्थित होटल सिल्वर पर्ल (फ्लाविया) में आइपीएल मैच पर आनलाइन सट्टा लगाने का पर्दाफाश किया है। सर्विलांस और सिविल लाइन पुलिस ने छापा मारकर होटल के मैनेजर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। होटल स्वामी भाग निकला। मौके से मिले लैपटाप से जानकारी मिली है कि शहर के कई बड़े लोग भी दांव लगा रहे थे।

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सि‍ंह ने बताया कि फ्लाविया में आइपीएल मैच पर कई दिनों से सट्टा चल रहा था। होटल का मालिक सुदीप अग्रवाल निवासी शास्त्रीनगर भाग गया। पकड़े गए आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि दिल्ली में आइपीएल की बु¨कग करने वाले बंटी से दस हजार रुपये में साफ्टवेयर खरीदा था। उसे लैपटाप में अपलोड करके सट्टा खेला जा रहा है। सट्टा चलाने वाला रामकुमार निवासी दाल मंडी है, जिसने शहर के सौ से ज्यादा लोगों को आनलाइन सट्टे में जोड़ रखा है। एसपी सिटी ने बताया कि लैपटाप की पड़ताल में सामने आया कि कई बड़े लोग भी सट्टा लगा रहे थे। साकेत, थापरनगर और शास्त्रीनगर समेत कई कालोनियों के लोगों के नाम भी लैपटाप में मिले हैं। रामकुमार ने नोएडा, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, हापुड़, बिजनौर, और बड़ौत में अपनी ब्रांच खोल रखी है। 2500 रुपये में आनलाइन बु¨कग की जाती है। इसके बाद मुंबई से आनलाइन सट्टा चलता है। पेटीएम से सट्टे की रकम ट्रांसफर कर रहे थे। पुलिस ने मौके से एक लैपटाप, दस मोबाइल और होटल का रजिस्टर कब्जे में ले लिया है। ओवर फेंकने और रन बनाने को लेकर हार जीत होती है।

गिरफ्तार आरोपित

-रामकुमार निवासी सदर दाल मंडी, थाना सदर बाजार।

- हरेंद्र उर्फ बिट्टू निवासी चूड़ी बाजार, थाना सदर बाजार

- आशीष उर्फ गोलू निवासी सदर दाल मंडी।

-मिक्की उर्फ परमजीत निवासी शर्मा नगर थाना सिविल लाइन।

- मैनेजर सुमित कुमार लाल निवासी लाल पार्क कालोनी गंगानगर।

कहीं पुलिस की मिलीभगत तो नहीं

पुलिस होटल मालिक सुदीप अग्रवाल को मौके से फरार होना दिखा रही है। हालांकि सुदीप को मुकदमे में आरोपित बनाया गया है। सवाल है कि सुदीप भागा या भगाया गया क्योंकि होटल में सट्टा कई दिनों से चल रहा था। थाने की फैंटम भी अक्सर होटल में आती-जाती थी। माना जा रहा है कि इसमें कहीं न कहीं पुलिस की भी मिलीभगत है। सर्विलांस टीम ने जानकारी जुटाने के बाद एसएसपी को अवगत कराया। इसके बाद पुलिस ने छापा मारकर आरोपितों को पकड़ा। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि सट्टा कराने वालों से जुड़े पुलिसकर्मियों की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी