पहले की इंजन खरीदने की बात, फिर कबाड़ी को पकड़ा

पुलिसकर्मियों ने पहले ग्राहक बनकर सोतीगंज के कबाड़ी से बात की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 01:15 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 01:15 AM (IST)
पहले की इंजन खरीदने की बात, फिर कबाड़ी को पकड़ा
पहले की इंजन खरीदने की बात, फिर कबाड़ी को पकड़ा

मेरठ,जेएनएन। पुलिसकर्मियों ने पहले ग्राहक बनकर सोतीगंज के कबाड़ी से बात की। सौदा तय होने पर रुपये लेने की बात कहकर टीम चली गई। कुछ देर बाद जीप में पुलिसकर्मी पहुंचे और कबाड़ी को पकड़ लिया। इस दौरान अन्य कबाड़ियों ने दुकानें बंद कर दीं। उधर, पुलिस अब कबाड़ी से पूछताछ में जुटी है।

सोतीगंज में पुलिस की कार्रवाई का दौर जारी है। रविवार को पुलिस की एक टीम सादे कपड़ों में ग्राहक बनकर सोतीगंज में घूमी। कई दुकानों पर जाने के बाद एक कबाड़ी से उनकी इंजन खरीदने को लेकर बात तय हो गई। गाड़ी का इंजन दिखाने के लिए कहा तो कबाड़ी ने गोदाम में रखा होने की बात कही। इसके बाद टीम रुपये लेने की बात कहते हुए चली कई। कुछ देर बाद पुलिसकर्मी जीप में पहुंचे और कबाड़ी को पकड़कर थाने ले आए। पुलिस की कार्रवाई देखकर आसपास के दुकानदारों ने शटर गिरा दिए। कुछ अपनी दुकान से ही इधर-उधर हो गए। इस कार्रवाई से कबाड़ियों में दहशत का आलम था। थाना प्रभारी ब्रजेश कुशवाह ने बताया कि एक कबाड़ी को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है। टीम लगातार सोतीगंज में कार्रवाई कर रही है।

हरिद्वार पुलिस की रामराज में दबिश : हरिद्वार पुलिस ने रविवार को आरोपित की तलाश में रामराज नहर के पास दबिश दी, लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ सका। इस दौरान हिरद्वार पुलिस ने थाने में आमद नही करायी। जानकारी मिली है वाहन चोरी की के मामले में रामराज नहर के पास आरोपित की लोकेशन मिलने पर दबिश दी गई। सफलता नही मिलने पर पुलिस बैरंग लौट गई।

chat bot
आपका साथी