फेसबुक पर पहले दोस्ती, फिर शादी और अब भुगत लेने की धमकी

फेसबुक पर शुरू हुई दोस्ती प्यार और शादी के बाद धमकी में तब्दील हो गई। आरोप है कि युवती ससुराल से जेवर हजारों की नगदी और अन्य सामान चोरी कर ले गई। युवती अब अलग-अलग नंबरों से लोगों से फोन कराकर युवक और उसके स्वजन को अंजाम भुगतने की धमकी दे रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 09:11 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 09:11 AM (IST)
फेसबुक पर पहले दोस्ती, फिर शादी और अब भुगत लेने की धमकी
फेसबुक पर पहले दोस्ती, फिर शादी और अब भुगत लेने की धमकी

मेरठ, जेएनए। फेसबुक पर शुरू हुई दोस्ती, प्यार और शादी के बाद धमकी में तब्दील हो गई। आरोप है कि युवती ससुराल से जेवर, हजारों की नगदी और अन्य सामान चोरी कर ले गई। युवती अब अलग-अलग नंबरों से लोगों से फोन कराकर युवक और उसके स्वजन को अंजाम भुगतने की धमकी दे रही है। पीड़ित ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

पहले लाकडाउन के दौरान पल्लवपुरम निवासी एक युवक की फेसबुक पर पंचकूला (हरियाणा) निवासी युवती से दोस्ती हुई थी। दोनों ने एक दूसरे को अपने-अपने मोबाइल नंबर दे दिए। इसके बाद बातों से शुरू हुआ सिलसिला दोस्ती के बाद प्यार में बदल गया।

दोनों ने अपने स्वजन से शादी करने की बात कही। शुरूआत में दोनों के स्वजन ने इन्कार किया, मगर बाद में राजी हो गए। दूसरे लाकडाउन में पांच लोगों के बीच दोनों की शादी हो गई और युवती पल्लवपुरम में ससुराल वालों के साथ रहने लगी। आरोप है कि घरेलू झगड़ा होने पर एक अक्टूबर को युवती ससुराल की अलमारी से जेवर, हजारों की नगदी व सामान लेकर चली गई। मायके पहुंचने के बाद अब युवती के स्वजन और उससे जुड़े अन्य लोग युवक पक्ष को अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं। थानाध्यक्ष का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

तीन बेटियों की मां

पीड़ित युवक और उसके स्वजन का कहना है कि जब शादी हुई थी, तब युवती और उसके स्वजन ने छिपाया था कि वह पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बेटियां हैं। उसने झूठ बोलकर शादी की थी। जांच की तो पता चला कि युवती और उसके स्वजन पहले भी कई लोगों से शादी कर रकम वसूल चुके हैं।

chat bot
आपका साथी