बिजनौर में हवाई फायरिंग कर ट्रैक्‍टर रैली को किया रवाना, पुलिस ने दिखाया जेल का रास्‍ता

बिजनौर के नगीना क्षेत्र से ग्राम प्रधान के फायरिंग करने की घटना सामने आई है। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपित ग्राम प्रधान को पकड़कर जेल भेज दिया है। मामला ट्रैक्‍टर रैली के दौरान फायरिंग करने का है और वो भी पांच से छह राउंड।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 09:32 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 09:32 AM (IST)
बिजनौर में हवाई फायरिंग कर ट्रैक्‍टर रैली को किया रवाना, पुलिस ने दिखाया जेल का रास्‍ता
बिजनौर में ट्रैक्‍टर रैली के दौरान फायरिंग।

बिजनौर, जेएनएन। जनपद के नगीना क्षेत्र से ग्राम प्रधान के फायरिंग करने की घटना सामने आई है। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपित ग्राम प्रधान को पकड़कर जेल भेज दिया है। मामला ट्रैक्‍टर रैली के दौरान फायरिंग करने का है और वो भी पांच से छह राउंड। पुलिस के संज्ञान में आते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की है। दरअसल में बिजनौर के नगीना क्षेत्र से कुछ किसान गाजीपुर बार्डर पर परेड के लिए जा रहे थे। इसी दौरान ग्राम प्रधार अपनी रिवालवर निकालकर पांच से छह राउंड हवाई फायरिंग करने लगा। जिसके बाद किसान रवाना हुए।

नगीना नगीना क्षेत्र के ग्राम जीतपुर के ग्रामप्रधान रईस आलम पुत्र रशीद अहमद द्वारा फायरिंग कर ट्रैक्टर रैली को किया रवाना। इस खुलेआम फायरिंग की घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। यह वीडियो जब पुलिस के हाथ लगी तो पुलिस ने इस वीडियो की शिनाख्‍त कराई। जिसके बाद आरोपित के बारे में जानकारी मिली। वीडियो में दिख रहा है कि एक ट्रैक्‍टर रैली को रवाना करने के लिए एक व्‍यक्ति हवा में पांच से छह राउंड फायरिंग करता है। जिसके बाद ट्रैक्‍टर रैली शुरू की जाती है।

समाजवादी पार्टी की थी ट्रैक्‍टर रैली

पुलिस सूत्रों ने बताया कि ट्रैक्‍टर परेड समाजवादी परेड की तरफ से थी, जो किसानों की रैली में गाजीपुर बार्डर पर शामिल होने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि रईस के अलावा तीन और लोगों के उपर कोरोना नियम की गाइडलाइन तोड़ने की धारा लगाई गई है। जिसमें शहबाज पुत्र असगर अली, कमीरूद्दीन पुत्र कमालुद्दीन व नसीम अहमद पुत्र चौब्‍वा है। पुलिस को मुख्‍य आरोपित प्रधान के पास से 32 बोर की पिस्‍टल व एक जिंदा कारतूस बरामद हुई है। पुलिस ने मुख्‍य आरोपित को जेल भेज दिया है।  

chat bot
आपका साथी