Firing on police in Bulandshahar: बुलंदशहर में गोहत्या के प्रयास में नौ महिलाएं पकड़ी, पुलिस पर फायर कर सात फरार

Firing on police in Bulandshahar बुलंदशहर में शेखूपुर के जंगल में गो हत्या करने की योजना थी। पुलिस ने आरोपितों से 87 गोवंश किए बरामद। नौ महिलाएं भी पकड़ी जबकि मौके से सात लोग पुलिस पर फायरिंग कर भागने में कामयाब रहे।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:51 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 06:51 PM (IST)
Firing on police in Bulandshahar: बुलंदशहर में गोहत्या के प्रयास में नौ महिलाएं पकड़ी, पुलिस पर फायर कर सात फरार
बुलंदशहर में गोहत्या के प्रयास में नौ महिलाएं पकड़ी।

बुलंदशहर, जेएनएन। गो हत्या करने के प्रयास में पुलिस ने नौ महिलाओं को पकड़ लिया, जबकि मौके से सात लोग पुलिस पर फायरिंग कर भागने में कामयाब रहे। पकड़ी गई महिलाएं राजस्थान की रहने वाली हैं और वह गांव शेखूपुर के जंगल में अपने स्वजनों के साथ गो हत्या करने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने उनसे नशीला पाउडर, बाइक, छुरा, रस्सा आदि सामान बरामद किया है।

यह है मामला

छतारी थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार देर रात उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि गांव शेखूपुर के जंगल में राजस्थान के कुछ लोग दर्जनों गोवंशों को लेकर आए हुए हैं और उनके द्वारा गो हत्या करने की तैयारी की जा रही है। सूचना पर वह थाना पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने घेराबंदी करते हुए आरोपितों को पकड़ने की कोशिश की, तो आरोपितों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और आरोपित पुरुष मौके से फरार हो गए। बाद में पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से नौ महिलाओं को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान महिला ने अपना नाम सीता पत्नी गुलाब, मेवा पत्नी मनोज, कमला पत्नी पप्पू, भीता, संतोषी, गीता, काली, गीता पत्नी मुड़ा निवासी बानसूर थाना कोटामोड जनपद अलवर राजस्थान और प्रेम पत्नी गोपी निवासी काया मोड़ा थाना गाजी जनपद अलवर राजस्थान बताया। साथ ही बताया कि वह गो हत्या करने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 87 गौवंश, नशीला पाउडर, चार बाइक, चार छुरा, छह रस्सी आदि बरामद किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर पकड़ी गईं महिला को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है। वहीं फरार हुए आरोपितों की तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी