Firing In Meerut: ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला मेरठ, एक छात्रा को लगी गोली, लोगों में मची भगदड़

मेरठ के माधवपुरम सेक्टर-एक में महाकालेश्वर मंदिर वाली गली में सरेबाजार बाइक और स्कूटी सवार चार युवकों ने तमंचे से अंधाधुंध फायरिंग की। इस दौरान सामान खरीदकर निकल रही एक युवती पेट में गोली लगने से घायल हो गई। गोली लगने से करीब छह दुकानों के शीशे टूट गए।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 10:46 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 08:38 AM (IST)
Firing In Meerut: ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला मेरठ, एक छात्रा को लगी गोली, लोगों में मची भगदड़
मेरठ के माधवपुरम में फायरिंग की घटना के बाद मौके पर जमा लोग

मेरठ, जेएनएन। कानून को ताक पर रखकर दो पहिया वाहनों पर सवार चार युवकों ने माधवपुरम सेक्टर-एक में सरेबाजार 500 मीटर तक ताबड़तोड़ फायरिंग की। सामान खरीदकर निकल रही एक युवती पेट में गोली लगने से घायल हो गई। बाजार में अफरातफरी मच गई। करीब छह दुकानों पर गोलियों के निशान मिले हैं। व्यापारियों का कहना है कि युवकों ने करीब 20 राउंड गोलियां चलाईं। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर हमलावरों की तलाश में जुटी है।

यह है मामला 

बुधवार देर शाम साढ़े सात बजे माधवपुरम सेक्टर-एक में महाकालेश्वर मंदिर वाली गली में सरेबाजार बाइक और स्कूटी सवार चार युवकों ने तमंचे से अंधाधुंध फायरिंग की। गोली लगने से करीब छह दुकानों के शीशे टूट गए। इस दौरान सहेली सिमरन के साथ अंकित कौशिक की दुकान से सामान खरीद कर निकल रही सेक्टर-एक के एकता पार्क के समीप रहने वाली कोमल मिश्रा पुत्री अनिल मिश्रा पेट में गोली लगने से घायल हो गई। इसके बाद बाजार में भगदड़ मच गई। व्यापारियों ने दुकानों के शटर गिरा दिए। हमलावर के जाने के बाद घायल कोमल को केएमसी अस्पताल ले जाया गया। स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद सभी हमलावरों को पुलिस ने पहचान लिया है।

जब हमलावरों से भिड़ गया युवक

फायरिंग कर रहे युवकों से भिडऩे की हिम्मत एक युवक ने दिखाई, लेकिन हमलावर युवक को धक्का देकर भाग गए। युवक का कहना है कि हमलावरों में एक युवक फायरिंग करता हुआ पैदल चल रहा था। उसे पकडऩे की कोशिश की थी। पुलिस ने युवक को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है।

बाजार में खौफ कायम करना था इरादा

हमलावरों का इरादा बाजार में खौफ कायम करना था। अभी तक पुलिस जांच में फायरिंग करने की कोई वजह सामने नहीं आई है। सिर्फ युवक दुकानदारों में दहशत पैदा करना चाह रहे थे। गनीमत रही कि उस समय कई दुकानों के बाहर ग्राहक नहीं थे, वरना बड़ी घटना हो सकती थी।

 एसएसपी अजय साहनी नेे कहा: बाइक और स्कूटी सवार चार युवकों ने बाजार में फायरिंग की है। गोली लगने से घायल युवती को उपचार दिलाया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर हमलावरों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी