ई-रिक्शा में लदा था आतिशबाजी का सामान, पुलिस ने कब्जे में लिया

मवाना पुलिस ने मंगलवार को मिल रोड पर ई-रिक्शा में ले जाए जा रहे आतिशबाजी के सामान को चालक समेत पकड़ लिया और थाने ले आई। रिक्शा चालक से पूछताछ की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:44 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 10:44 PM (IST)
ई-रिक्शा में लदा था आतिशबाजी का सामान, पुलिस ने कब्जे में लिया
ई-रिक्शा में लदा था आतिशबाजी का सामान, पुलिस ने कब्जे में लिया

मेरठ, जेएनएन। मवाना पुलिस ने मंगलवार को मिल रोड पर ई-रिक्शा में ले जाए जा रहे आतिशबाजी के सामान को चालक समेत पकड़ लिया और थाने ले आई। रिक्शा चालक से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के आधार पर पुलिस ने दबिश दी, लेकिन कोई हत्थे नहीं चढ़ा।

चौकी प्रभारी उपेंद्र राणा ने बताया कि मंगलवार को सूचना मिली कि मोहल्ला कल्याण सिंह निवासी व्यक्ति आतिशबाजी का सामान ई-रिक्शा में लेकर जा रहा है। जिसकी सूचना पर पुलिस ने ई-रिक्शा चालक को मिल रोड पर पकड़ लिया और तलाशी लेने पर आतिशबाजी का सामान मिला। जिसमें फूलझड़ी, अनार व अधबना सामान है। जिसे पुलिस ने कब्जे में लिया और सामान समेत थाने ले आये। ई-रिक्शा चालक से पूछताछ की जा रही है। बरामद हुआ सामान किसका है इसकी जांच की जा रही है। उसी आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। चौकी प्रभारी ने बताया कि कई स्थानों पर आतिशबाजी की तलाश में दबिश दी, लेकिन कोई सुराग हत्थे नहीं चढ़ पाया।

दामाद से मारपीट का आरोप : सरधना थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव निवासी युवक के स्वजन ने थाने में तहरीर दी थी। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खेड़ा निवासी देवेंद्र उर्फ धन्नी पुत्र नैन सिंह ने बताया कि उसके पुत्र विपिन का विवाह मुल्हेड़ा निवासी शैली पुत्री ओमपाल से हुआ था। तभी से विपिन अपनी पत्नी शैली के साथ अलग रहता था। आरोप है कि उसकी पत्नी विपिन से झगड़ा कर परेशान करती थी। गत दिनों विवाहिता ने अपने मायके पक्ष से पिता ओमपाल व भाई प्रताप को घर बुलाया। इसके बाद आरोपितों ने विपिन से मारपीट कर जान से मारने का प्रयास किया। जानकारी पर स्वजन पहुंचे और विपिन को मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी