Illegal Firecrackers Recovered: मुजफ्फरनगर में दाल मंडी में मकान से दस लाख के पटाखे बरामद

Illegal Firecrackers Recovered मुजफ्फरनगर में मकान में बने गोदाम में अवैध रूप से जमा कर रखा था पटाखों का स्टॉक। शहर कोतवाली पुलिस ने छापेमारी कर बरामद किए पटाखे। पुलिस मकान मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में जुटी है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 08:26 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 08:26 PM (IST)
Illegal Firecrackers Recovered: मुजफ्फरनगर में दाल मंडी में मकान से दस लाख के पटाखे बरामद
मुजफ्फरनगर में मकान में बने गोदाम में अवैध रूप से पटाखे जमा।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के दाल मंडी स्थित मकान से पुलिस ने अवैध रूप से जमा किए गए दस लाख रुपये के पटाखे बरामद किए हैं। पुलिस मकान मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में जुटी है।

यह है मामला

सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने शहर कोतवाल आंनदेदव मिश्रा के साथ गुरूवार देर शाम सूचना के आधार पर दाल मंडी में अमन गुप्ता के मकान पर छापेमारी की। भारी फोर्स के साथ मकान में अचानक पुलिस की छापेमारी से हडकंप मच गया। सीओ सिटी कुलदीप सिंह ने बताया कि मकान के भीतर ही गोदाम बनाकर अवैध रूप से पटाखे जमा किए थे।

पुलिस ने मकान से पटाखों को जब्त कर लिया है। इस मामले को लेकर पटाखे रखने वाले अमन मित्तल पर पुलिस कार्रवाई की जा रही है। मकान से बरामद पटाखों की कीमत लगभग दस लाख रुपए है। भारी मात्रा में बरामद विस्फोटक सामग्री को कोतवाली में लाया गया है। शहर कोतवाल आनंद देव मिश्रा ने बताया कि अमन मित्तल के खिलाफ विस्फोटक अधिनियम की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी