पांडव टीले पर लगी आग, काबू पाया

हस्तिनापुर स्थित पांडव टीला पर मंगलवार को अचानक आग लग गई परंतु समय रहते दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 07:45 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 07:45 PM (IST)
पांडव टीले पर लगी आग, काबू पाया
पांडव टीले पर लगी आग, काबू पाया

मेरठ,जेएनएन। हस्तिनापुर स्थित पांडव टीला पर मंगलवार को अचानक आग लग गई, परंतु समय रहते दमकल विभाग की गाड़ी पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया।

महाभारत कालीन ऐतिहासिक पांडव टीला पर स्थित अमृत कूप के समीप अचानक आग लग गयी। जैसे ही आग के लपटें उठती देखी तो एएसआइ का कर्मचारी अरविद राणा मौके पर पहुंचे तथा आग अन्य कई लोगों के साथ आग बुझाने का प्रयास किया परंतु आग फैलने लगी। जिस पर फायर बिग्रेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने समय रहते आग पर काबू पा लिया। वनकर्मी भी मौके पर पहुंचे। अधीक्षण पुरातत्वविद डीबी गणनायक ने बताया कि सूखे पत्तों में अचानक आग लग गई। आग से वन संपदा व अवशेषों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, किसान घायल : परीक्षितगढ़ मार्ग स्थित ततीना मोड़ के समीप मंगलवार को ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें किसान घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए प्राइवेट डाक्टर के यहां पर भर्ती कराया गया।

परीक्षितगढ़ क्षेत्र के गांव खाईखेड़ा निवासी सुधीर पुत्र सतबीर मंगलवार पूर्वान्ह चीनी मिल में गन्ने डालने के बाद ट्रैक्टर-ट्राली लेकर लौट रहा था। जब वह ततीना मोड़ के समीप पहुंचा तो ट्रक से बचने के प्रयास में सुधीर संतुलन खो बैठा और ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होने के कारण सड़क किनारे खेत में जाकर पलट गई। चालक किसान चपेट में आने से घायल हो गया। इस दौरान कई लोग चपेट में आने से बाल-बाल बचें। मौके पर जमा लोगों ने घायल को उपचार के लिए प्राइवेट चिकित्सक के यहां भिजवा दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

पिकअप से गिरकर युवक घायल: मेरठ-करनाल हाईवे पर नानू गंगनहर के पास मंगलवार शाम युवक पिकअप से गिर गया। जिसमें वह घायल हो गया। राहगीरों ने घायल का उपचार स्थानीय डाक्टर से करवाया।

दबथुवा निवासी गौरव शर्मा पुत्र सूरज शर्मा अपने चचेरे भाई के साथ एक प्रत्याशी का प्रचार-प्रसार कर पिकअप में सवार होकर जा रहा था। जब वह नानू पुल के पास पहुंचा तो पिकअप चालक ने अचानक कट मार दिया। जिससे वह गिर कर घायल हो गया।

chat bot
आपका साथी