मेरठ: शॉर्ट सर्किट से जनरल स्टोर में आग, लाखों का सामान व फर्नीचर जलकर राख

Fire in Shop मवाना नगर के मोहल्ला तिहाई स्थित राजोवाली मस्जिद के पास गुरुवार मध्यरात जनरल स्टोर में आग लगने से लाखों रुपये का सामान व फर्नीचर जलकर नष्ट हो गया। इस घटना से चारोतरफ अफरातफरी मची रही।

Himanshu DwivediFri, 30 Jul 2021 12:06 PM (IST)
मेरठ के मवाना के दुकान में लगी आग।

मेरठ, जेएनएन। मवाना नगर के मोहल्ला तिहाई स्थित राजोवाली मस्जिद के पास गुरुवार मध्यरात जनरल स्टोर में आग लगने से लाखों रुपये का सामान व फर्नीचर जलकर नष्ट हो गया। इस घटना से चारोतरफ अफरातफरी मची रही। आसपास के लोगों ने राहत में जुटे रहे। साथ ही पुलिस और फायरब्रिगेड विभाग को सूचना भी दी। मौके पर अग्निशमन की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया है।

उक्त मोहल्ले के होली चौक के पास अली गार्डन कालोनी निवासी सलमान पुत्र दिलशाद राजोवाली मस्जिद के पास जनरल स्टोर की दुकान करता है। सलमान ने बताया कि रोजाना की भांति गुरुवार देर शाम दुकान बंद करके घर गया था लेकिन रात लगभग 12 बजे दुकान के पास ही रहने वाले व्यक्ति के द्वारा फोन पर दुकान में आग लगने की सूचना मिली। आनन फानन में वह स्वजन के साथ मौके पर पहुंचे तो सामान धूं-धूं कर जल रहा था। पुलिस को सूचना देकर लोगों के माध्यम से आग बुझाने का भरसक प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

कड़ी मशक्कत के बाद अग्नि समन की दो गाड़ी ने आग पर काबू पाया। सलमान ने बताया कि आग में लगभग 40 लाख रुपये गिफ्ट आइटम, कास्मेटिक, आर्टीफिशल ज्वैलरी आदि सामान व फर्नीचर जलकर नष्ट हो गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया गया है।

-दो मंजिला है भवन

जिस दुकान में आग लगी उसमें ऊपर के हिस्से में किरायेदार रहते हैं और लगभग तीन महीने पहले ही वह खाली करके अनयंत्र चले गए। वरना बड़ा हादसा हो सकता था।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.