Fire In Shamli: शाट सर्किट के चलते गैराज में लगी आग, बीएमडब्ल्यू समेत आठ गाड़ियां जली

Fire In Shamli कैराना रोड पर शाट सर्किट के चलते एक गैराज में आग लग गई है। गैराज में करीब पांच गाड़ी खड़ी थी। दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत कर रहे हैं।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 01:00 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 01:00 PM (IST)
Fire In Shamli: शाट सर्किट के चलते गैराज में लगी आग, बीएमडब्ल्यू समेत आठ गाड़ियां जली
शामली में शाट सर्क‍िट से लगी आग में बीएमडब्ल्यू कार समेत आठ गाड़ी जली।

शामली, जेएनएन। शाट सर्किट के चलते कैराना रोड पर एक गैराज में आग लग गई। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने करीब डेढ़ घंटे बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान गैराज में खड़ी बीएमडब्ल्यू समेत आठ गाड़ियां जल गई डेढ़ घंटे बाद आग पर काबू पा लिया गया है।

रविवार को करीब 11:00 बजे शहर के कैराना रोड स्थित गुलजारी वाले मंदिर के पीछे एक गैराज में धुआं उठने लगा। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग ने आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत शुरू की। गैराज के अंदर काफी गाड़ियां खड़ी होने की भी सूचना थी जिसके चलते दमकल विभाग की तीन गाड़ियां मौके पर बुलाई गई।

करीब डेढ़ घंटे बाद आग पर काबू पाया गया। डा.खुर्शीद अनवर की बीएमडब्ल्यू समेत तीन गाड़ियां व पांच गाड़ियां अन्य लोगों की खड़ी थी। गैराज बिजेंद्र नाम के व्यक्ति का बताया जा रहा है हालांकि वह मौक पर नहीं पहुंचे हैं। सीएफओ दीपक कुमार ने बताया कि गैराज के अंदर से एक एलपीजी सिलेंडर भी मिला है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। किन कारणों से आग लगी है इसका अभी पता नहीं चल सका है।

chat bot
आपका साथी