Fire In Forest: बागपत में पुलिस लाइन के निकट वन क्षेत्र में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

बागपत के पुलिस लाइन के निकट वन क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। इसके सूचना से ही हड़कंप मच गया। मौके पर दमकल विभाग को जानकारी दी गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के साथ पहुंचे दमकल कर्मी आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 02:56 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 02:56 PM (IST)
Fire In Forest: बागपत में पुलिस लाइन के निकट वन क्षेत्र में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप
पुलिस लाइन के निकट वन क्षेत्र में लगी आग की तस्‍वीर।

बागपत, जेएनएन। Fire In Forest: जनपद के पुलिस लाइन के निकट वन क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। इसके सूचना से ही हड़कंप मच गया। मौके पर दमकल विभाग को जानकारी दी गई। दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के साथ पहुंचे दमकल कर्मी आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन अभी कामयाबी नहीं पाई है। वन क्षेत्र का विस्‍तार लगभग 10 बिगहे में बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि प्रयास जारी है। वहीं बन विभाग की टीम भी मौके पर मौजूद है।

रविवार दोपहर करीब एक बजे अचानक वन क्षेत्र से आग की लपटे उठती हुई दिखाई है। इससे पुलिस व वन विभाग के अफसरों को अवगत कराया गया। पुलिस लाइन के आरआइ किशोर सिंह रौतेला और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। वहीं दमकलकर्मी दो फायर टेंडर लेकर पहुंचे और आग बुझाने की कोशिश में लगे हैं, लेकिन अभी आग पर काबू नहीं पाया गया है। करीब दस बीघा का वन क्षेत्र है। इस घटना में वन्य पक्षियों की भी मौत हो गई। उधर एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि वन क्षेत्र में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। फायर ब्रिगेड को जल्द ही कामयाबी मिल जाएगी। आग कैसे लगी, इसकी कोई जानकारी नहीं है।

यहां पहली बार लगी आग

अधिकारियों का कहना है कि यह पहली बार है कि इस क्षेत्र में आग लगी है। इससे पहले पुलिस लाइन से सटे इस क्षेत्र में कभी भी आग नहीं लगी थी। आग लगने के कारण पर पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि इसके पीछे कुछ शरारती तत्‍व शामिल हों। फिलहाल आग बुझाने का प्रयास जारी है। इसके बाद आग लगने के कारण की जानकारी जुटाई जाएगी।

वन विभाग की टीम भी पहुंची

आग लगने की सूचना पर वन विभाग भी फौरन पहुंच गई है। अफसर भी आग बुझाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि भीषण लगी आग में वन पक्षियों की मौत हो गई है। अभी आग का विस्‍तार होता जा रहा है, वहीं फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। फायर विभाग की और गाडियों को बुलाया गया है।  

chat bot
आपका साथी