पत्ती लदी ट्रैक्टर-ट्राली में लगी आग.. बाल-बाल टला हादसा

सरधना थाना क्षेत्र के कपसाड़ गांव के गोशाला पुल पर पत्ती लदी ट्रैक्टर-ट्राली में आग लग गई।

JagranSat, 27 Nov 2021 09:29 PM (IST)
पत्ती लदी ट्रैक्टर-ट्राली में लगी आग.. बाल-बाल टला हादसा

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के कपसाड़ गांव के गोशाला पुल पर पत्ती लदी ट्रैक्टर-ट्राली में आग लग गई।

कपसाड़ के ग्रामीणों ने बताया कि एक युवक ट्रैक्टर-ट्राली में पत्ती लादकर गांव आ रहा था। जब वह गोशाला पुल के पास पहुंचा, तभी पत्ती में आग लग गई। आनन-फानन में पहुंचे लोगों ने आग बुझाने का प्रयास भी किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। वहीं, चालक ने ट्रैक्टर को ट्राली से अलग कर दिया था। कुछ ग्रामीणों ने आग लगने का कारण ऊपर जा रही एचटी लाइन से पत्ती का टकराना भी बताया है। उधर, तहसील रोड पर अवैध डंपिग ग्राउंड के सामने पराली से लदी ट्राली में भी आग लग गई। सूचना पर दमकल विभाग पहुंचा और आग बुझाने का प्रयास किया। आसपास के लोगों ने बताया कि जब तक दमकल गाड़ी पहुंची, तब तक पराली जल चुकी थी। इस दौरान आसपास के लोगों को धुएं से काफी परेशानी हुई।

भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई

जानी खुर्द : समाज और प्रदेश को असामाजिक तत्वों के उत्पात से बचने के लिए हमें भाजपा को जिताना होगा। यह बात शनिवार को पूर्व सांसद सोहनवीर सिंह ने मुजक्कीपुर गांव में किसानों की बैठक को संबोधित करते हुए कही। इस मौके पर उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई। मुजफ्फरनगर के पूर्व सांसद सोहनवीर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में प्रदेश में गुंडाराज खत्म हो गया है। असामाजिक तत्व के लोग जेलों में सजा काट रहे हैं। इस दौरान मुनेश बाफर, दीपेंद्र साहरन, अमरपाल, ज्ञानवीर सिंह, भूषण आदि मौजूद रहे।

- - - - - - - - -

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.