पूर्व इंस्पेक्टर से दर्ज कराओ रिवाल्वर चोरी का मुकदमा

चार माह पहले चोरी हुई लाइसेंसी रिवाल्वर का मुकदमा दर्ज कराने के लिए पूर्व सैनिक थाने की परिक्रमा कर रहा है। हर बार उसे थाने से आश्वासन देकर टरका दिया जाता है लेकिन इस बार मुकदमा दर्ज करने के बजाए वर्तमान इंस्पेक्टर ने तत्कालीन इंस्पेक्टर से मुकदमा दर्ज कराने की नसीहत देकर फिर से थाने से टरका दिया। पूर्व सैनिक ने पूरे मामले की शिकायत एसएसपी से की है। जिला मैनपुरी स्थित रैंक प्वाइंट रेलवे स्टेशन निवासी शिव रामण सिंह यादव पूर्व सैनिक हैं। सेवानिवृत्त होने के बाद उनकी नौकरी रेलवे में लग गई। उन्होंने बताया कि 15 जुलाई को वह अपनी भांजी की शादी में टीपीनगर क्षेत्र के बागपत रोड स्थित ईहा पैलेस आए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 12:35 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 12:35 AM (IST)
पूर्व इंस्पेक्टर से दर्ज कराओ रिवाल्वर चोरी का मुकदमा
पूर्व इंस्पेक्टर से दर्ज कराओ रिवाल्वर चोरी का मुकदमा

मेरठ, जेएनएन। चार माह पहले चोरी हुई लाइसेंसी रिवाल्वर का मुकदमा दर्ज कराने के लिए पूर्व सैनिक थाने की परिक्रमा कर रहा है। हर बार उसे थाने से आश्वासन देकर टरका दिया जाता है, लेकिन इस बार मुकदमा दर्ज करने के बजाए वर्तमान इंस्पेक्टर ने तत्कालीन इंस्पेक्टर से मुकदमा दर्ज कराने की नसीहत देकर फिर से थाने से टरका दिया। पूर्व सैनिक ने पूरे मामले की शिकायत एसएसपी से की है।

जिला मैनपुरी स्थित रैंक प्वाइंट रेलवे स्टेशन निवासी शिव रामण सिंह यादव पूर्व सैनिक हैं। सेवानिवृत्त होने के बाद उनकी नौकरी रेलवे में लग गई। उन्होंने बताया कि 15 जुलाई को वह अपनी भांजी की शादी में टीपीनगर क्षेत्र के बागपत रोड स्थित ईहा पैलेस आए थे। इसी बीच उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर व सात कारतूस चोरी हो गए। वह रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे तो पूर्व में रहे इंस्पेक्टर रघुराज सिंह ने तहरीर लेने के बाद उन्हें टरका दिया। उन्होंने कई बार थाना पुलिस से संपर्क किया। हर बार आश्वासन मिला। शनिवार को वह फिर से टीपीनगर थाने पहुंचे और इंस्पेक्टर विवेक शर्मा से एफआइआर दर्ज करने की बात कही। आरोप है कि इंस्पेक्टर ने गलत व्यवहार करते हुए उन्हें पूर्व इंस्पेक्टर से रिपोर्ट दर्ज कराने की बात बोलकर भगा दिया। पूर्व सैनिक ने इंस्पेक्टर के गलत व्यवहार की शिकायत एसएसपी से की है।

शादी का झांसा देकर विवाहिता से दुष्कर्म

मेरठ : रिश्तेदार युवक ने घर में आना-जाना शुरू किया तो युवती को अपनी बातों में फंसा लिया। शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया। ढाई लाख रुपये भी हड़प लिए। अब शादी से मना कर रहा है। पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत की है। मेडिकल थाना क्षेत्र निवासी युवती की शादी करीब पांच साल पहले हापुड़ निवासी युवक से हुई थी। करीब दो साल पहले जानी थाना क्षेत्र निवासी रिश्तेदार युवक का ससुराल में आना-जाना शुरू हो गया। उसने बातों में फंसा लिया और शादी करने की बात कही। इससे उसकी ससुराल वालों और पति से भी बात बिगड़ गई। एक सप्ताह पहले वह देहली गेट क्षेत्र के एक होटल में ले गया और दुष्कर्म किया। इससे पहले वह ढाई लाख रुपये भी हड़प चुका है। अब शादी से इन्कार कर रहा है। उसने पुलिस से शिकायत की थी, तो उसने शादी के लिए हां कर दी थी। अब फिर से मना कर रहा है। पीड़िता ने कप्तान से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी