मुजफ्फरनगर के शुकतीर्थ में अस्थियां विसर्जित करने आए श्रद्धालुओं से मारपीट, भीड़ ने पुलिस को दौड़ाया; आरोप‍ित को छुड़ाया

तीर्थ नगरी शुकतीर्थ गंगा जी में अस्थियां विसर्जन के लिए आये श्रद्धालुओं के साथ युवकों ने मारपीट की। सूचना पर पहुंची पुलिस जब आरोपियों को हिरासत में लेने गई तो पुलिस को ग्रामीणों ने दौड़ा लिया और एक आरोपी को हिरासत से छुड़ा कर ले गए।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:26 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:26 PM (IST)
मुजफ्फरनगर के शुकतीर्थ में अस्थियां विसर्जित करने आए श्रद्धालुओं से मारपीट, भीड़ ने पुलिस को दौड़ाया; आरोप‍ित को छुड़ाया
शुकतीर्थ में अस्थियां विसर्जित करने आए श्रद्धालुओं से मारपीट।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। तीर्थ नगरी शुकतीर्थ गंगा जी में अस्थियां विसर्जन के लिए आये श्रद्धालुओं के साथ युवकों ने मारपीट की। सूचना पर पहुंची पुलिस जब आरोपियों को हिरासत में लेने गई तो पुलिस को ग्रामीणों ने दौड़ा लिया और एक आरोपी को हिरासत से छुड़ा कर ले गए। घायल श्रद्धालुओं ने थाने पर पहुंचकर कार्यवाही की मांग की ।

यह है मामला

भोपा थाना क्षेत्र के शुकतीर्थ गंगा घाट पर अस्थि विसर्जन के लिए आए श्रद्धालुओं के साथ गांव के कुछ युवकों ने साइड लगने का आरोप लगाते हुए मारपीट कर दी ।सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को हिरासत में लिया तो लोगों ने पुलिस को भी दौड़ा लिया और एक आरोपी को हिरासत से छुड़ा कर ले गए। भोपा थाना पर तहरीर देते हुए शुभम ने बताया कि रविवार दोपहर वह अपने चार दोस्तों दीपक मोहित सुमित व रजत को साथ लेकर अपनी दादी की अस्थियों को गंगा में प्रवाहित करने के लिए शुकतीर्थ में आया था, तभी सामने से कार में आये कुछ युवकों ने उन्हें रोक लिया और विरोध करने पर आरोपियों ने उनकी गाड़ी के शीशे भी चकनाचूर कर दिए । पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने ले आई पीड़ित श्रद्धालुओं ने थाने पर पहुंचकर कार्यवाही की गुहार लगाई। 

chat bot
आपका साथी