पार्किग को लेकर मारपीट, लूट की सूचना पर दौड़ी पुलिस

पार्किग को लेकर गुरुवार को दिन में युवकों में विवाद हो गया था। रात में फिर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे। एक पक्ष के युवक ने कंट्रोल रूम को लूट की सूचना दे दी। इस पर सीओ और थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने तीन युवकों का चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 10:44 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 10:44 PM (IST)
पार्किग को लेकर मारपीट, लूट की सूचना पर दौड़ी पुलिस
पार्किग को लेकर मारपीट, लूट की सूचना पर दौड़ी पुलिस

मेरठ, जेएनएन। पार्किग को लेकर गुरुवार को दिन में युवकों में विवाद हो गया था। रात में फिर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे। एक पक्ष के युवक ने कंट्रोल रूम को लूट की सूचना दे दी। इस पर सीओ और थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने तीन युवकों का चालान कर दिया।

नौचंदी थाना क्षेत्र के जयदेवी नगर निवासी विजय और अरुण गुरुवार सुबह किसी काम से सेंट्रल मार्केट में आए थे। इस दौरान भावनपुर थाना क्षेत्र के शिवशक्ति विहार निवासी रवि भी मौजूद था। बाइक खड़ी करने पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई थी। आसपास के लोगों ने मामला शांत करा दिया था। इत्तेफाक से रात को सेंट्रल मार्केट में युवक फिर से टकरा गए, जिस पर कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। रवि ने कंट्रोल रूम को लूट की सूचना दे दी, जिस पर सीओ देवेश कुमार और थाना प्रभारी पहुंच गए थे। जांच के दौरान मामला मारपीट का निकला, जिस पर तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया। दोनों पक्षों के स्वजन भी थाने पहुंच गए थे, जिनमें नोकझोंक हो गई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार को तीनों युवकों का चालान कर दिया।

नगर पालिका ने चलाया विशेष सफाई अभियान : सरधना कस्बे में शुक्रवार को दशहरे पर नपा चेयरपर्सन सबीला अंसारी के निर्देश पर विशेष सफाई अभियान चलाया गया। नपा कर्मियों ने मंदिरों, गलियों, सड़कों और कस्बे के रामलीला ग्राउंड में साफ-सफाई कर रंगोली बनाई। वहीं, चेयरपर्सन ने लोगों से कस्बे में सफाई में सहयोग करने की अपील भी की है।

chat bot
आपका साथी