बुलंदशहर में तेज टेंपो चलाने से मना करने पर मारपीट, चार घायल, छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज

तेज टेंपो चलाने से मना करने पर विशेष समुदाय के आरोपितों ने घर में घुसकर परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया। झगड़े में पीड़ित पक्ष से चार लोग घायल हो गए। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर छह आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 10:58 AM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 10:58 AM (IST)
बुलंदशहर में तेज टेंपो चलाने से मना करने पर मारपीट, चार घायल, छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बुलंदशहर में मारपीट में चार लोग घायल।

बुलंदशहर, जेएनएन। तेज टेंपो चलाने से मना करने पर विशेष समुदाय के आरोपितों ने घर में घुसकर परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया। झगड़े में पीड़ित पक्ष से चार लोग घायल हो गए। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर छह आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। गांव में शांति व्यवस्था कायम है।

यह है मामला

थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव लालपुर चितोला निवासी सोमवीर सिंह ने पुलिस को तहरीर दी। जिसमें बताया कि मंगलवार रात उसका पुत्र प्रमोद अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था। इसी दौरान गांव निवासी शारुख अपना टेंपो बड़ी तेजी से लेकर आया। जिसकी चपेट में आने से प्रमोद बच गया। जिस पर प्रमोद ने शारुख से टेंपो गली में आराम से चलाने की बात कही। आरोप है कि टेंपो चालक और उसमें सवार लोगों ने डंडे, सरिया व लोहे की रोड लेकर गाली-गलौच शुरू कर दी। जिस पर प्रमोद बचकर भाग आया। पीछे से आरोपितों ने घर में घुसकर हमला कर दिया। झगड़े में प्रमोद, अमन, सोमवीर और अंशु घायल हो गए। घायल अमन के सिर में गंभीर चोट आई है।

शोर-शराबा सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने उन्हें बचाया। जिसके बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। उधर जानकारी होने पर थाना खुर्जा देहात पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की। थाना प्रभारी राजेंद्र ने बताया कि तहरीर के आधार पर गांव निवासी शारुख, सफीक, फिरोज, वाहिद, जाहिद व टररु के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी