किशोर लापता, खूब की तलाश..पुलिस को दी तहरीर

सरधना कस्बे की नई बस्ती से एक किशोर लापता हो गया। उसके स्वजन ने शनिवार को थाने में तहरीर दी है। नई बस्ती निवासी जुनैद ने बताया कि उनका नाबालिग बेटा अनस उर्फ अंशू गुरुवार को अपने घर पर था। इसी दौरान उसके दोस्त बाइक पर सवार होकर आए और फिर देर शाम नई बस्ती में छोड़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:48 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:48 PM (IST)
किशोर लापता, खूब की तलाश..पुलिस को दी तहरीर
किशोर लापता, खूब की तलाश..पुलिस को दी तहरीर

मेरठ, जेएनएन। सरधना कस्बे की नई बस्ती से एक किशोर लापता हो गया। उसके स्वजन ने शनिवार को थाने में तहरीर दी है। नई बस्ती निवासी जुनैद ने बताया कि उनका नाबालिग बेटा अनस उर्फ अंशू गुरुवार को अपने घर पर था। इसी दौरान उसके दोस्त बाइक पर सवार होकर आए और फिर देर शाम नई बस्ती में छोड़ गए। जब अनस घर नहीं पहुंचा तो संभावित जगहों पर तलाश की, लेकिन, सुराग नहीं लगा। स्वजन ने गुमशुदगी दर्ज करा पुलिस से बरामदगी की मांग की है। पीड़ित स्वजन ने पुलिस को बताया कि किशोर को तमाम संभावित जगहों पर तलाश कर लिया गया है।

ससुरालियों पर मारपीट करने का आरोप : सरधना कस्बे के मंडी चमारान में दिल्ली निवासी आरिफ पुत्र गुलफाम कार में सवार होकर शुक्रवार शाम अपनी पत्नी को लेने आया था। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने मामूली कहासुनी पर मारपीट कर दी। साथ ही आरोपितों ने उसकी कार भी क्षतिग्रस्त कर दी। हालांकि, शनिवार को दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

नाबालिग से की मारपीट : सरधना थाना क्षेत्र के मुल्हेड़ा गांव में पड़ोसियों ने नाबालिग से मारपीट कर दी। स्वजन ने पुलिस से शिकायत की है। मुल्हेड़ा निवासी रेखा देवी पति हरपाल सिंह ने बताया कि उसकी सास की शनिवार को तबीयत खराब थी। इस पर उसने अपने बेटे को सास के साथ चिकित्सक के यहां भेज दिया था। आरोप है कि जब वह घर से बाहर निकले। तभी कुछ घर छोड़कर पड़ोसियों ने उससे मारपीट कर दी। वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी