छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लात घुसे, कई घायल Meerut News

दुकान से सामान लेने जा रही किशोरी से मोहल्ले के ही युवक ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने स्वजन पहुंचे तो उसने अभद्रता कर दी। इस पर दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए और लात घुसे चलने लगे।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 02:51 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 02:51 PM (IST)
छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लात घुसे, कई घायल Meerut News
मेरठ में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट ।

मेरठ, जेएनएन। दुकान से सामान लेने जा रही किशोरी से मोहल्ले के ही युवक ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने स्वजन पहुंचे तो उसने अभद्रता कर दी। इस पर दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए और लात घुसे चलने लगे। मारपीट में कई लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों ने पुलिस से शिकायत की है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी किशोरी दुकान से सामान लेने जा रही थी। तभी गली में खड़े युवक ने उससे छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर वह गाली देने लगा। इसकी जानकारी किशोरी ने घर जाकर स्वजन को दी। उन्होंने युवक से विरोध जताया तो वह अभद्रता करने लगा। उसने अपने साथियों को भी बुला लिया। इस पर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। मारपीट से गली में अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास कराया तो युवकों ने उनसे भी हाथापाई शुरू कर दी।

लोगों की संख्या बढ़ती देख आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि युवक काफी दिनों से किशोरी को परेशान कर रहे हैं। गली में खड़े रहकर वह अन्य महिलाओं और लड़कियों से भी छेड़छाड़ करते हैं। इसकी सूचना उन्होंने पहले भी पुलिस को दी थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ। वहीं, मारपीट का आरोप लगाते हुए दोनों पक्षों ने पुलिस से शिकायत की है। थाना प्रभारी ने तहरीर के आधार पर जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। 

chat bot
आपका साथी