दो पक्षों में मारपीट, तीन घायल

मोहल्ला खैरातअली में सोमवार रात कैरमबोट खेलने के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 07:10 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 07:10 PM (IST)
दो पक्षों में मारपीट, तीन घायल
दो पक्षों में मारपीट, तीन घायल

मेरठ, जेएनएन। मोहल्ला खैरातअली में सोमवार रात कैरमबोट खेलने के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई, जिसमें एक पक्ष से तीन भाई घायल हो गए। घायलों को सीएचसी भर्ती कराया गया, जिनमें एक युवक को हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

उक्त मोहल्ला निवासी रईस पुत्र शरीफ व शाहनवाज खतौलिया चौक के पास कैरम बोट खेल रहे थे। उसी दौरान उनमें कहासुनी हो गई और लाठी-डंडे व धारदार हथियार चले। जिसमें एक पक्ष के रईस, उसका भाई दानिश व सईद घायल हो गए। हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। स्वजन घायलों को लेकर थाने पहुंचे, जिन्हें पुलिस ने सीएचसी भर्ती कराया। जिनमें गंभीर घायल रईस को चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पीड़ित पक्ष ने तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राठौर का कहना है कि एक ही पक्ष की तहरीर मिली है। जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

दो बाइक की भिड़ंत में तीन घायल

सरूरपुर, संवाद सूत्र : मेरठ-बड़ौत मार्ग पर कलीना गांव के निकट मंगलवार को आमने-सामने दो बाइक की भिड़ंत हो गई। जिसमें तीन युवक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बड़ौत के चौधरान पट्टी निवासी दीपक साथी संदीप के साथ बाइक पर सवार होकर मेरठ से बड़ौत लौट रहे थे। जब वह कलीना गांव के पास पहुंचे तो सामने से शामली निवासी राममेहर पुत्र जगमोहन बाइक पर सवार होकर आ रहा था। इसी दौरान दोनों की आपस में भिड़ंत हो गई। हादसे में तीनों घायल हो गए। समाचार लिखे जाने तक घटना की तहरीर नहीं दी गई थी।

chat bot
आपका साथी