हद है, अंतिम यात्रा वाहन में भी भर दिया कम तेल, घंटो हुई मारपीट, मामला पहुंचा थाने

ब्रह्रमपुरी थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड पर पेट्रोल पंप पर वाहन में कम तेल डालने को लेकर मारपीट हो गई। आधा घंटे तक अफरा-तफरी मचने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में वाहन चालक के साथी और पंप के कर्मचारियों को थाने लाया गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 01:38 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 01:38 PM (IST)
हद है, अंतिम यात्रा वाहन में भी भर दिया कम तेल, घंटो हुई मारपीट, मामला पहुंचा थाने
मेरठ में अंतिम यात्रा वाहन में तेल डालने को लेकर मारपीट।

मेरठ, जेएनएन। ब्रह्रमपुरी थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड पर पेट्रोल पंप पर वाहन में कम तेल डालने को लेकर मारपीट हो गई। आधा घंटे तक अफरा-तफरी मचने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में वाहन चालक के साथी और पंप के कर्मचारियों को थाने लाया गया। हालांकि बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

यह है मामला

लिसाड़ी के रहने वाले लोग शव को अंतिम यात्र वाहन में रखकर अंतिम संस्कार के लिए जा रहे थे। दिल्ली रोड पर ब्रह्रमपुरी थाना क्षेत्र के इंडियन आयल के पंप पर अंतिम यात्र वाहन में तेल डलवाया गया। तेल कम डालने को लेकर सेल्समैन से कहासुनी हो गई। शव यात्रा में शामिल लोगों ने चालक का साथ देते हुए सेल्समैन को तेल पूरा डालने के लिए कहा। इसी बात को लेकर मारपीट हो गई। आधा घंटे तक अफरातफरी मची रही व अंतिम यात्रा वाहन खड़ा रहा। पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद वाहन को वहां से भेजा गया। अंतिम यात्रा में बाइक से जा रहे युवकों को पकड़ लिया। पुलिस बाइक सवार युवक और पंप पर मौजूद सेल्समैन को थाने ले आ गई।

इन्‍होंने बताया...

इंस्पेक्टर सुभाष अत्री का कहना है कि पेट्रोल पंप पर घटतौली को लेकर मारपीट हो गई थी। थाने में दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है। बाद में दोनों पक्षों के लोगों को छोड़ दिया गया। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि पेट्रोल पंप पर घटतौली के बारे में आपूíत विभाग को पत्र लिखकर अवगत कराया जा रहा है, ताकि मशीनों को चेक किया जाए।

chat bot
आपका साथी