मेरठ में घरवाली-बाहरवाली में जूतम पैजार, प्रेमिका को भी साथ रखने की जिद पर अड़ा युवक, हंगामा Meerut News

मेरठ में घरवाली बाहरवाली में शुक्रवार को जूतम पैजार हो गई। घंटों तक हंगामा चलता रहा। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों में बातचीत हुई लेकिन कोई फैसला नहीं हो सका। वहीं युवक प्रेमिका को भी साथ रखने की जिद पर अड़ा हुआ है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 12:19 PM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 12:19 PM (IST)
मेरठ में घरवाली-बाहरवाली में जूतम पैजार, प्रेमिका को भी साथ रखने की जिद पर अड़ा युवक, हंगामा Meerut News
मेरठ में पत्‍नी और प्रेमिका के बीच लड़ाई।

मेरठ, जेएनएन। घरवाली बाहरवाली में शुक्रवार को जूतम पैजार हो गई। घंटों तक हंगामा चलता रहा। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों में बातचीत हुई, लेकिन कोई फैसला नहीं हो सका। वहीं, युवक प्रेमिका को भी साथ रखने की जिद पर अड़ा हुआ है।

यह है मामला

किठौर निवासी युवती की शादी दो साल पहले कोतवाली क्षेत्र निवासी युवक से हुई थी। विवाहिता को कुछ दिन बाद पता चला कि पति का किसी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उसने विरोध किया तो पति ने उसकी पिटाई कर दी थी। करीब छह माह से वह मायके में थी। कुछ दिनों पहले ही दोनों पक्षों में पंचायत हुई थी, जिसके बाद विवाहिता ससुराल आ गई थी। शुक्रवार को युवक प्रेमिका को अपने घर पर ले आया, जहां पर घरवाली और बाहरवाली में मारपीट हो गई। स्वजनों ने दोनों को अलग किया। विवाहिता ने मायके वालों को सूचना दी तो वह भी पहुंच गए। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। युवक प्रेमिका को साथ रखने की जिद पर अड़ा हुआ है, जबकि मायके वाले विवाहिता को अपने साथ ले गए। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। यदि तहरीर आती है, तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी