सहारनपुर में पानी निकासी को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, थाने पहुंचा मामला

सहारनपुर के गांव कुंडा गादियान में गंदे पानी की निकासी को लेकर एक ही समाज बिरादरी के लोगों में जमकर लाठी डंडे धारदार हथियार चले। थाने पहुंच दोनों पक्षों ने लगाए एक दूसरे पर आरोप तहरीर नहीं दी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:56 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:56 PM (IST)
सहारनपुर में पानी निकासी को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, थाने पहुंचा मामला
सहारनपुर में पानी निकासी को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे।

सहारनपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के गांव कुंडा गादियान में गंदे पानी की निकासी को लेकर एक ही समाज बिरादरी के लोगों में जमकर लाठी डंडे धारदार हथियार चले। बाद में घायलों को लेकर दोनों पक्ष थाना पहुंचे एक दूसरे के खिलाफ आरोप लगाए पुलिस ने दोनों ओर से घायल लोगों का मेडिकल कराया समाचार लिखे जाने तक किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी इई थी।

यह है मामला

जानकारी के मुताबिक कुन्डा गांव मे घरो से निकलने वाले गंदे पानी की निकासी को लेकर आपस मे विवाद हो गया। मामले ने तूल इतना पकड़ा कि दोनों ओर से हाथापाई के बाद जमकर लाठी डंडे व धारदार हथियार चलने शुरू हो गए। झगड़े में दोनों ओर से करीब बारह लोगों जिनमे एक पक्ष के अदनान,अशवत,तसवर,बिलाल,शब्बीरा,सराजू तथा दूसरे पक्ष के खालिद,शब्बीर,गजन,मतलूब,इनतजार, आमिर आदि के चोटे आई ।पुलिस की मौजूदगी में दोनों पक्षों के चोटिल लोगों का मेडिकल उपचार कराया गया जिसमें गंभीर रूप से घायल लोगों को जिला चिकित्सालय के लिए रैफर किया। थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह का कहनाहै कि कुन्डा गादियान गांव मे गंदे पानी की निकासी को लेकर झगड़ा हुआ थाना आए घायलों का मेडिकल कराया गया अभी तक किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली। शांति भंग करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी। पानी कि निकासी के समाधान के लिए कुन्डा गांव में हल्का लेखपाल व सेक्रेटरी गए है।

chat bot
आपका साथी