बुलंदशहर में दो पक्षों में मारपीट, लूटपाट की सूचना से मचा हड़कंप, सात लोग गिरफ्तार

बुलंदशहर के गांव दस्तूरा मोड़ पर हुए दो वाहन सवारों में विवाद को लेकर हुई मारपीट के बाद लूटपाट की सूचना से थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के सात लोगों को हिरासत में ले लिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 07:50 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 07:50 PM (IST)
बुलंदशहर में दो पक्षों में मारपीट, लूटपाट की सूचना से मचा हड़कंप, सात लोग गिरफ्तार
बुलंदशहर में दो पक्षों में मारपीट ।

बुलंदशहर, जेएनएन। क्षेत्र के गांव दस्तूरा मोड़ पर हुए दो वाहन सवारों में विवाद को लेकर हुई मारपीट के बाद लूटपाट की सूचना से थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के सात लोगों को हिरासत में ले लिया। शांति भंग की आशंका पर सभाी का चालान कर दिया।

यह है मामला

ककोड़ थाना प्रभारी राजपाल तोमर ने बताया कि बुधवार को दस्तूरा मोड़ के पास कुछ लोगों में विवाद को लेकर मारपीट व हंगामे की सूचना मिली थी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तो एक पक्ष ने बारह हजार लूट की सूचना 112 नंबर पर कॉल कर दी। पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और मौके पर दोनों पक्ष के लोगों को हिरासत में लेकर थाने में ले आयी। पूछताछमें पता चला गांव के मुख्य मोड़ पर दोनों पक्षों में होटल पर गाड़ी करने लेकर विवाद के दौरान मारपीट हुई थी। इसी बीच एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष को रास्ते में रोककर मारपीट की बात सामने आयी।

एक पक्ष से पकड़े गए प्रदीप पुत्र सूरजपाल निवासी गांव कुटवाया, ललित पुत्र हरिओम निवासी कुटवाया थाना ककोड़, बिट्टू पुत्र जिलेराम .सोनू पुत्र शौकत, राहुल भाटी पुत्र जसवीर भाटी निवासीगण दादरी गौतमबुद्धनगर और दूसरे पक्ष के महक सिह पुत्र राजेन्द्र सिह निवासी गांव दस्तूरा, आस मौहम्मद पुत्र जुनैद निवासी मोहल्ला व्यापारियान कस्वा नीरज पुत्र फतह सिंह निवासी भगवानपुर थाना ककोड को हिरासत में लिया गया है। जांच के बाद लूटपाट का मामला फर्जी पाया गया। सभी आरोपितों का शांति भंग के आरोप में चालन किया गया है।

chat bot
आपका साथी