हाईवे पर बैटरी व्यापारी से 50 हजार रुपये लूटे

हाईवे पर बैटरी व्यापारी से 50 हजार रुपये लूटे

एनएच-58 स्थित हाईवे पुलिस चौकी से महज 200 मीटर दूरी पर सोमवार को स्कूटर सवार बैटरी व्यापारी से बाइक सवार तीन बदमाशों ने गन प्वाइंट पर 50 हजार रुपये लूट लिए।

JagranTue, 23 Feb 2021 05:12 AM (IST)

मेरठ, जेएनएन। एनएच-58 स्थित हाईवे पुलिस चौकी से महज 200 मीटर दूरी पर सोमवार को स्कूटर सवार बैटरी व्यापारी से बाइक सवार तीन बदमाशों ने गन प्वाइंट पर 50 हजार रुपये लूट लिए। व्यापारी अपने दोस्त संग पल्लवपुरम से बैटरी बनाने को स्क्रैप खरीदने जा रहा था।

मवाना निवासी नदीम की कंकरखेड़ा में सीबीसीआइडी दफ्तर के पास बैटरी बनाने की दुकान है। नदीम ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त संग स्कूटर पर पल्लवपुरम में स्क्रैप खरीदने जा रहा था। जेब में 50 हजार रुपये के अलावा करीब तीन सौ रुपये अलग थे। नदीम जब हाईवे पर पुलिस चौकी से आगे पहुंचा, तभी एक बाइक सवार बदमाश बराबर में आए। नदीम ने स्कूटर धीमा कर दिया। जब तक वह कुछ समझ पाता, बदमाशों ने लात मारकर दोनों को गिरा दिया। गन प्वाइंट पर लेकर 50 हजार रुपये छीन लिए। बदमाशों ने नदीम से मोबाइल छीनकर फेंक दिया और फरार हो गए। नदीम ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। सीओ दौराला, कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि दुकानदार लूट की बात कह रहा है, मगर अब तक की जांच में सामने आया है कि उस पर कई लोगों का मोटा कर्ज है। वह बार-बार बयान भी बदल रहा है। जल्द राजफाश किया जाएगा।

साड़ी पर बखेड़ा, व्यापारी-पुलिस आए आमने-सामने

साड़ी वापस करने को लेकर महिला सिपाही व व्यापारी में कहासुनी हो गई। सिपाही पैंठ चौकी से दो महिला दारोगा को बुला लाई। आरोप है कि व्यापारी ने दारोगा से अभद्रता की। इससे लालकुर्ती पैंठ बाजार में हंगामा हो गया। दारोगा ने फोर्स बुलाकर व्यापारी को थाने भिजवा दिया। व्यापारियों ने थाने में हंगामा किया।

लालकुर्ती पैंठ बाजार में पांडव नगर निवासी सुरेश की शीला साड़ी सेंटर नाम से दुकान है। उनका बेटा शीलू भी दुकान पर बैठता है। दो दिन पहले दौराला थाने की महिला सिपाही उससे ढाई हजार रुपये की साड़ी खरीद कर ले गई थी। सिपाही के स्वजन को साड़ी पसंद नहीं आई। सोमवार को वह दुकान पर साड़ी वापस करने के लिए आई थी। व्यापारी ने कहा कि सुबह का समय है और अभी दुकान खोली ही है। उसने सिपाही को एक पर्ची बनाकर दे दी और थोड़ी देर बाद रुपये लेकर जाने के लिए बोल दिया। इसी बात को लेकर महिला सिपाही की व्यापारी से कहासुनी हो गई। थाने में संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। एसपी सिटी डा. अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि साड़ी वापस करने को लेकर दुकानदार से महिला का विवाद हुआ था। दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.