मेरठ में कारोबारी के मकान से पचास लाख की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर, कुल्‍लू मनाली घूमने गया था पर‍िवार

मेरठ लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्याम नगर में व्यापारी के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने 14 लाख की नगदी सहित करीब 3500000 रुपए का जेवरात चोरी कर लिया व्यापारी परिवार के साथ कुल्‍लू मनाली घूमने के लिए गया था।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 12:53 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 12:53 PM (IST)
मेरठ में कारोबारी के मकान से पचास लाख की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर, कुल्‍लू मनाली घूमने गया था पर‍िवार
मेरठ में कारोबारी के मकान से पचास लाख की चोरी।

मेरठ, जेएनएन। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्याम नगर में व्यापारी के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने 14 लाख की नगदी सहित करीब 3500000 रुपए का जेवरात चोरी कर लिये। व्यापारी परिवार के साथ कुल्‍लू मनाली घूमने के लिए गया था।

यह है मामला

श्‍यामनगर निवासी दिलशाद अहमद का बिजली के उपकरण बनाने का कारोबार है। उपकरण बिजली विभाग की हाईडिल में सप्‍लाई होता है। दिलशाद शुक्रवार को स्वजनो के साथ कुल्‍लू मनाली घूमने के लिए गया था। सोमवार की सुबहा वापस लौटा तो मेनगेट का ताला खोलकर अंदर घुसे तो तीन कमरो के ताले टूटे पडे थे। कमरे मै रखी पांच सेफ अलमारी का सामान बिखरा पडा था। उपरी मंजिल पर रखी सैफ से 14 लाख कि नगदी। करीब 40 लाख का जेवर गायब था जो जेवर बेटे बेटी की शादी के लिए एकत्र किया गया था।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जांच पड़ताल कर वापस लौट गयी। चोर पास में लगे सीसीटीवी कमरे में केद हो गये। पीड़‍ित ने थाने में तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी