मेरठ में बाइक टकराने पर जमकर बवाल, फायरिंग, एक-दूसरे पर छतों से किया पथराव

मेरठ में रविवार को बाइक टकराने पर करीब एक घंटे तक जमकर बवाल हुआ। हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। दूसरे पक्ष ने छतों से पथराव कर दिया। एक बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। बवाल के दौरान आसपास के लोगों ने रास्ता रोक कर राहगीरों से वापस भेजा।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:21 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:21 PM (IST)
मेरठ में बाइक टकराने पर जमकर बवाल, फायरिंग, एक-दूसरे पर छतों से किया पथराव
मेरठ में रविवार को बाइक टकराने पर जमकर बवाल हो गया।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में लिसाड़ी गेट में बाइक टकराने पर करीब एक घंटे तक जमकर बवाल हुआ। हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। दूसरे पक्ष ने छतों से पथराव कर दिया। एक बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। बवाल के दौरान आसपास के लोगों ने रास्ता रोक कर राहगीरों से वापस भेजा। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा निवासी टोनी और उसका भाई रहमान बाइक से फतेहउल्लापुर रोड की ओर जा रहे थे। सामने से स्कूटी पर अहमद नगर निवासी साकिब और उसका दोस्त आ रहे थे। दोनों की टक्कर हो गई, जिसके बाद उनमें मारपीट होने लगी।

यह है मामला

आरोप है कि टोनी पक्ष ने साकिब के दोस्त को बंधक बना लिया और जमकर पीटा। सूचना पर साकिब पक्ष के लोग भी पहुंच गए और मारपीट शुरू हो गई। हालांकि आसपास के लोगों ने मामला शांत करा दिया। कुछ देर बाद साकिब पक्ष के 20-25 युवक आए और हमला कर दिया। दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चले। आरोप है कि साकिब पक्ष के लोगों ने 12-15 राउंड फायरिंग की। इस पर दूसरे पक्ष ने छतों से पथराव कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि बाइक और स्कूटी की टक्कर लगने पर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों ने तहरीर दी है।

आसपास के लोगों ने रोका रास्ता

मारपीट के दौरान एक पक्ष ने खुलेआम फायरिंग कर दी, तो दूसरे पक्ष की ओर से पथराव हो गया। इस पर आसपास के लोगों ने दोनों ओर से रास्ता रोककर लोगों को वापस भेजा। इस दौरान लोगों ने वीडियो भी बना ली थी, जो बाद में वायरल हो गई।

राहगीर को पीटा, बाइक तोड़़ी

बवाल के दौरान ही अहमद नगर निवासी अनस बाइक से जा रहा था। टोनी पक्ष ने उसे दूसरे पक्ष का युवक समझकर रोक लिया और उसकी जमकर पिटाई की। बाइक में भी तोड़फोड़ कर दी।सूचना पर उसके पक्ष के लोग भी आ गए थे।

सूचना पर नहीं पहुंची पुलिस

लोगों का आरोप है कि बवाल के शुरू होते ही उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी थी। ना तो थाना पुलिस पहुंची और ना ही चौकी से कोई पहुंची। इसके चलते ही बवाल बढ़ता चला गया था। हालांकि शुरू में दो फैंटमकर्मी पहुंचे, तो जो लौट गए थे। एक घंटे बाद फिर पीआरवी पहुंची और मामले को शांत किया।

chat bot
आपका साथी