नेत्र रोग विशेषज्ञ की सड़क हादसे में मौत

दौराला सीएचसी के सामने गुरुवार को हाईवे की सर्विस रोड पर पैदल जा रही नेत्र रोग विशेष की सडक हादसे में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 01:15 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 01:15 AM (IST)
नेत्र रोग विशेषज्ञ की सड़क हादसे में मौत
नेत्र रोग विशेषज्ञ की सड़क हादसे में मौत

मेरठ,जेएनएन। दौराला सीएचसी के सामने गुरुवार को हाईवे की सर्विस रोड पर पैदल जा रही नेत्र परीक्षण महिला अधिकारी की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। सीएचसी स्टाफ और अन्यों ने मृतक की दो बेटियों संग हाईवे का ट्रैफिक जाम कर दिया। करीब दो घंटे बाद एसडीएम सरधना और सीएमओ मौके पर पहुंचे, जहां मृतका की एक बेटी को सरकारी नौकरी और उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया, जिसके बाद जाम खोला गया।

सीएचसी दौराला के प्रभारी डा. आशुतोष कुमार ने बताया कि गाजियाबाद निवासी 55 वर्षीय डा. सुनीता गौतम दौराला सीएचसी में नेत्र परीक्षण अधिकारी के पद पर थीं। वह हर रोज गाजियाबाद से ही ड्यूटी पर आती जाती थीं। गुरुवार दोपहर करीब पौने दो बजे डा. सुनीता दफ्तर से पैदल हाईवे की सर्विस रोड पर दौराला फ्लाईओवर की तरफ जा रही थीं, जिससे वह रोडवेज बस में सवार होकर गाजियाबाद जा सकें। इसी बीच सर्विस रोड पर दौराला-लावड़ की मार्ग की ओर जा रहे एक ट्रक ने सुनीता को टक्कर मार दी। डा. सुनीता की मौके पर ही मौत हो गई। भीड़ ने ट्रक ड्राइवर को पकड़कर उसकी पिटाई की। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। एंबुलेंस में शव रखकर सीएचसी दफ्तर में ले गए, जहां स्टाफ ने उच्चाधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग की। गाजियाबाद से मृतका की बेटी ज्योति गौतम और नैना गौतम भी पहुंच गई। दोनों बेटियों संग सीएचसी स्टाफ और क्षेत्रवासियों ने हाईवे को दोनों ओर से जाम कर दिया। दूर तक वाहनों की कतार लग गई। एसडीएम सरधना अमित कुमार भारतीय और सीएमओ डा. अखिलेश मोहन पहुंच गए। इनका कहना है

पीड़ित स्वजन की तहरीर पर केस दर्ज कराया जा रहा है। मृतका की एक बेटी को सरकारी नौकरी और उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया।

-अमित कुमार, एसडीएम-सरधना।

chat bot
आपका साथी