सीओ की जाच में घिरती दिख रहीं महिला इंस्पेक्टर

महिला थाने की इंस्पेक्टर के उत्पीड़न से तंग आकर महिला दारोगा द्वारा आत्महत्या के प्रयास

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 11:10 PM (IST)
सीओ की जाच में घिरती दिख रहीं महिला इंस्पेक्टर
सीओ की जाच में घिरती दिख रहीं महिला इंस्पेक्टर

मेरठ,जेएनएन। महिला थाने की इंस्पेक्टर के उत्पीड़न से तंग आकर महिला दारोगा द्वारा आत्महत्या के प्रयास के मामले में सीओ जांच कर रही हैं। जांच में इंस्पेक्टर घिरती हुई नजर आ रही हैं। पीड़ित दारोगा ने इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिनकी पुष्टि के लिए सीओ साक्ष्य जुटा रही हैं। महिला इंस्पेक्टर से जवाब मांगा गया है। अन्य स्टाफ के भी बयान लिए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि इस मामले में इंस्पेक्टर के साथ महिला दारोगा पर भी कार्रवाई हो सकती है।

सोमवार को बिजली बंबा पुलिस चौकी पर महिला थाने में तैनात दारोगा अलका चौधरी ने आत्महत्या का प्रयास किया था। अलका का आरोप था कि महिला इंस्पेक्टर संध्या वर्मा उनका उत्पीड़न कर रही हैं। बीमार होने के बाद भी जबरन ड्यूटी पर भेजती हैं। ड्यूटी पर नहीं जाने पर मुकदमा लिखवाने की धमकी दे रही थीं। मामले की जाच सीओ रुपाली राय को सौंपी गई। सीओ का कहना है कि जल्द ही जाच पूरी कर रिपोर्ट कप्तान को सौंप देंगी। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि सीओ की जाच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

युवक ने जान दी: कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी एक युवक ने बुधवार को संदिग्ध हालात में आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को मर्चरी भिजवा दिया। शिवलोकपुरी में किराए के मकान में सपरिवार रह रहा पवन कई दिन से बीमार चल रहा था। वह कुछ दिनों से अपने बच्चों को करीब नहीं आने दे रहा था। शंका जताई जा रही है कि वह कोरोना पाजिटिव था और इस वजह से तनाव में था।

chat bot
आपका साथी