मुजफ्फरनगर में संदिग्ध हालत में महिला चिकित्सक की मौत, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

मुजफ्फरनगर के दक्षिणी सिविल लाइन निवासी महिला चिकित्सक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई । मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप तहरीर दी । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जाचं में जुटी सिविल लाइन पुलिस ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 06:56 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 06:56 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में संदिग्ध हालत में महिला चिकित्सक की मौत, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप
संदिग्ध हालत में महिला चिकित्सक की मौत।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सिविल लाइन थानाक्षेत्र के दक्षिणी सिविल लाइन निवासी महिला चिकित्सक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

यह है मामला

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भरतिया कालोनी निवासी मोहनलाल की बेटी डा. शिल्पी अग्रवाल की शादी 16 वर्ष पूर्व दक्षिणी सिविल लाइन निवासी व्यक्ति से हुई थी। शिल्पी फीजियोथेरेपिस्ट थी। गुरूवार देर रात संदिग्ध हालत में शिल्पी की मौत हो गई। ससुराल वालों ने मृतका के मायके वालों को सूचना दी कि शिल्पी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पहुंचे मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता मोहनलाल ने ससुराल वालों पर फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। इंस्पेक्टर सिविल लाइन बीएस रावत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी