रंगदारी मांगने से भयभीत प्रधान मुख्यमंत्री से मिलेगा

दौराला थाना क्षेत्र के मदारीपुर गांव प्रधान जल्द ही मुख्यमंत्री से समय लेकर उनसे लखनऊ में मुलाकात करेंगे। प्रधान को से 15 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के साथ स्वजन को हत्या की धमकी भरा पत्र प्रधान को मिला है। धमकी देने वाला आरोपित अज्ञात हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:55 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:55 PM (IST)
रंगदारी मांगने से भयभीत प्रधान मुख्यमंत्री से मिलेगा
रंगदारी मांगने से भयभीत प्रधान मुख्यमंत्री से मिलेगा

मेरठ, जेएनएन। दौराला थाना क्षेत्र के मदारीपुर गांव प्रधान जल्द ही मुख्यमंत्री से समय लेकर उनसे लखनऊ में मुलाकात करेंगे। प्रधान को से 15 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के साथ स्वजन को हत्या की धमकी भरा पत्र प्रधान को मिला है। धमकी देने वाला आरोपित अज्ञात हैं।

दौराला थाना क्षेत्र के मदारीपुर गांव प्रधान बृजकिशोर ने बताया कि जब वह चुनाव जीतकर गांव के प्रधान बने हैं, तभी से गांव में कुछ लोग उनसे रंजिश रखते हैं। गांव निवासी दीपक ने भी कुछ दिन पूर्व प्रधान को धमकी दी थी। उसके बाद अज्ञात नाम से 13 सितंबर को धमकी भरा पत्र प्रधान के नाम उनके घर एक बच्चे से पहुंचाया गया। तब प्रधान ने अनदेखी कर दी थी। उसके बाद एक अक्टूबर को दूसरा पत्र दूसरे बच्चे के हाथों प्रधान के घर पहुंचाया गया, जिसमें 15 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के साथ, रुपये न देने पर प्रधान समेत स्वजन की हत्या करने की धमकी दी गई थी। इस केस में प्रधान की तहरीर पर दीपक सैनी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मगर, प्रधान का कहना है कि जिस तरह से एक के बाद एक पत्र धमकी भरे मिल रहे हैं, उसके बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है, उससे साफ है कि पुलिस किसी अनहोनी का इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही इस प्रकरण को लेकर मुख्यमंत्री से लखनऊ में मिलेंगे और पूरे प्रकारण से अवगत कराएंगे। थाना इंस्पेक्टर नरेंद्र शर्मा का कहना है कि केस दर्ज है, जांच हो रही है। जल्द ही आरोपित पकड़ में आएगा।

chat bot
आपका साथी