मेरठ में बदमाशों के अंदर पुलिस का खौफ खत्म, तीन सरेआम बड़ी लूट ने लोगों की उड़ाई नींद

शहर में बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है। आए दिन हो रही बड़ी लूटपाट से लोग परेशान हैं इनकी रातों की नींद भी उड़ गई है। कई वारदात तो ऐसे हैं जो थाने के आसपास ही हो रहे हैं। पर पुलिस को इसकी भनक तक नहीं हो पाती है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:30 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:30 PM (IST)
मेरठ में बदमाशों के अंदर पुलिस का खौफ खत्म, तीन सरेआम बड़ी लूट ने लोगों की उड़ाई नींद
मेरठ में इन वारदातों ने उड़ाई लोगों की नींद।

मेरठ, जेएनएन। शहर में बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है। आए दिन हो रही बड़ी लूटपाट से लोग परेशान हैं, इनकी रातों की नींद भी उड़ गई है। कई वारदात तो ऐसे हैं, जो थाने के आसपास ही हो रहे हैं। पर पुलिस को इसकी भनक तक नहीं हो पाती है। बदमाशों के अंदर से पुलिस का खौफ खत्‍म हो गया है। आइए जानते हैं शहर के वे तीन बड़े वारदात, जो मंगलवार को अंजाम दिए गए। 

गंगानगर थाने के पास आरएसएस पदाधिकारी लूटा

गंगानगर बी-180 निवासी कपिल कुमार शर्मा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के भाग तीन में परिवार प्रबोधन का दायित्व संभालते हैं। वह कसेरूखेड़ा स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में प्रधानाचार्य भी हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार दोपहर लगभग 12 बजे वह बाइक से गंगानगर एक्सटेंशन की 45 मीटर चौड़ी सड़क से होते हुए कसेरूखेड़ा स्कूल जा रहे थे। गंगानगर थाने से लगभग 500 मीटर की दूरी पर आरा मशीन के सामने पीछे से आए सफेद रंग की अपाची बाइक सवार दो बदमाशों ने उनसे मोबाइल लूट लिया। कपिल कुमार शर्मा ने अपनी कमीज की जेब में रीयल मी मोबाइल रखा हुआ था। संघ पदाधिकारी ने लुटेरों का पीछा किया। लेकिन बदमाश मवाना रोड पर टर्न होकर गंगानगर थाने के सामने से होते हुए मवाना की तरफ फरार हो गए। पीड़ित संघ पदाधिकारी थाने पहुंचे और इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह को घटना की जानकारी दी। पीड़ित ने तहरीर दी है।

भावनपुर थाने के पास लूटपाट, कत्ल की धमकी

गंगानगर थाना क्षेत्र के रजपुरा गांव निवासी ताजुद्दीन मंगलवार सुबह पिता सिराजुद्दीन और मां के साथ बाइक पर गढ़ रोड स्थित मेघराजपुर गांव में रिश्तेदार की मौत में गए थे। दोपहर में भावनपुर थाने के पास बाइक सवार दो युवकों ने ताजुद्दीन को रोक लिया। बदमाश ने सरेराह तमंचा तानते हुए ताजुद्दीन से मोबाइल लूट लिया। उसने बदमाशों का पीछा किया तो उन्होंने गोली मारने की धमकी दी। पीड़ित ने भावनपुर थाने में तहरीर दी। थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

जिले में बदमाश पूरी तरह बेखौफ हो चुके हैं। बदमाश जिस दुस्साहस के साथ लगातार चोरी-लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, ऐसा लगता है मानो बदमाशों में पुलिस का खौफ अब कम होने लगा है। मंगलवार को तब हद हो गई जब बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए गंगानगर और भावनपुर थाने के पास ही लूट की वारदातों को अंजाम दे डाला। परतापुर क्षेत्र में महिला से कुंडल लूट लिए।

पता पूछने के बहाने लूटे कुंडल

परतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम अघेड़ा निवासी सचिन और मुध मोदीनगर स्थित रिश्तेदारी में गई थी। मंगलवार को दंपती बाइक से घर लौट रहे थे। ग्राम गेझा रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने दंपती को पता पूछने के बहाने रोक लिया। उन्होंने हथियार के बल पर मधु से कुंडल लूट लिए। सचिन ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपित बाइक की चाबी लेकर फरार हो गए। राहगीरों की सहायता लेकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। सचिन ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। 

chat bot
आपका साथी