बिजनौर : ससुर ने विधवा बहू को जंजीर से पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के कस्बा हल्दौर में एक विधवा की उसके ससुर ने सरेआम जंजीर से पिटाई की। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया। इसकी जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है।

By Edited By: Publish:Tue, 29 Jun 2021 10:49 PM (IST) Updated:Wed, 30 Jun 2021 09:34 AM (IST)
बिजनौर : ससुर ने विधवा बहू को जंजीर से पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के कस्बा हल्दौर में एक विधवा की उसके ससुर ने सरेआम जंजीर से पिटाई की।

जेएनएन, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के कस्बा हल्दौर में एक विधवा की उसके ससुर ने सरेआम जंजीर से पिटाई की। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया। इसकी जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है।

हल्दौर के मोहल्ला धूलिया वाला निवासी हृदेश के तीन बेटे हैं। एक बेटे सूरज की कुछ माह पूर्व मौत हो चुकी है। एक दुकान को लेकर मृतक की पत्नी सरोज का ससुर से विवाद चल रहा है। मंगलवार सुबह दुकान को लेकर ससुर और बहू में विवाद हो गया। इस पर ससुर ने जंजीर से उसकी पिटाई कर दी। बमुश्किल पीड़िता को ससुर के चंगुल से छुड़ाया गया। इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। इसके तुरंत बाद यूपी-112 की गाड़ी मौके पर पहुंची और आरोपित हृदेश को हिरासत में ले लिया।

वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता और थाना प्रभारी सुनील कुमार को मौके पर जांच के लिए भेजा। जांच में मामला दुकान के विवाद का निकला। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ससुर का चालान कर दिया। इस संबंध में सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता ने बताया कि बंटवारे को लेकर विवाद था। इसी विवाद में ससुर ने जंजीर से महिला की पिटाई की। आरोपित ससुर को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच की जा रही है।

दानिश की जमानत निरस्त : अष्टम अपर जिला एवं सत्र न्यायालय और एनडीपीएस कोर्ट के विशेष न्यायाधीश शगुन पंवार ने 900 नशीली गोली एल्प्राराजोल बरामद होने पर आरोपित दानिश की जमानत निरस्त कर दी है। विशेष लोक अभियोजन अधिकारी रितेश कुमार चौहान के अनुसार पुलिस ने महावतपुर फायर स्टेशन के निकट आरोपित दानिश पुत्र इलियास निवासी मोहल्ला पठानपुरा थाना नजीबाबाद को हिरासत में लिया। उसके कब्जे से 900 प्रतिबंधित नशीली गोली एलप्रेराजोल बरामद की। आरोपित दानिश पर गैंगस्टर और गोवध अधिनियम के मुकदमें विचाराधीन है। बहस सुनने के बाद न्यायाधीश शगुन पंवार ने आरोपित दानिश की जमानत याचिका निरस्त कर दी है।

chat bot
आपका साथी