मुजफ्फरनगर में पिता बना हैवान, जंगल में ले जाकर चार बच्चों को मारने का किया प्रयास

Father Tried To Kill Four Children मुजफ्फरनगर में एक व्यक्ति ने अपने चार बच्चों की जंगल में ले जाकर हत्या का प्रयास किया। पास में काम कर रहे किसान ने बचाई जान। पुलिस ने सकुशल बरामद किए आरोपित हुए फरार।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 10:06 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 10:06 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में पिता बना हैवान, जंगल में ले जाकर चार बच्चों को मारने का किया प्रयास
मुजफ्फरनगर में एक पिता बना हैवान ।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। एक व्यक्ति ने अपने चार बच्चों की जंगल में ले जाकर हत्या का प्रयास किया। पास में पानी चला रहे किसान ने बच्चों की जान बचाई। पुलिस ने बच्चों को सकुशल बरामद कर उनकी मां के सुपुर्द कर दिया। आरोपित के ससुर ने थाने में तहरीर दी है।

यह है मामला

थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने थाने में दी तहरीर में बताया कि उसकी पुत्री का निकाह दस वर्ष पूर्व मेरठ के बहसूमा क्षेत्र में हुआ था। वह फिलहाल मुजफ्फरनगर के एक मोहल्ले में रहता है। आरोप है कि चार जून की रात दामाद के दोस्त ने बेटी से छेड़छाड़ की। इसके चलते वह बेटी को अपने गांव ले आया। चार बच्चे दामाद के पास ही रह गए थे। आरोप है कि पिता बच्चों को उनकी मां से मिलाने का झांसा दिया और सात जून की रात अपने दोस्त के साथ मिलकर चारों को जंगल में ले गया और उनकी हत्या के इरादे से छुरी निकाली तो बच्चों ने शोर मचा दिया। पास में खेतों की सिंचाई कर रहे किसान शोर सुनकर मौके की ओर दौड़े तो आरोपित फरार हो गए। किसान ने यूपी 112 को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों बच्चों को सकुशल बरामद कर उनकी मां व नाना के सुपुर्द कर दिया। थाना प्रभारी मुकेश सोलंकी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी