प्रापर्टी के लिए पिता की गोली मारकर हत्या

प्रापर्टी के लिए बेटे ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। घर से करीब दो किमी दूर गाड़ी में गोली लगा शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी का शीशा तोड़कर शव को बाहर निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 04:02 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 04:02 AM (IST)
प्रापर्टी के लिए पिता की गोली मारकर हत्या
प्रापर्टी के लिए पिता की गोली मारकर हत्या

मेरठ, जेएनएन। प्रापर्टी के लिए बेटे ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। घर से करीब दो किमी दूर गाड़ी में गोली लगा शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी का शीशा तोड़कर शव को बाहर निकाला। सूचना पर एसएसपी और फारेंसिक की टीम भी पहुंच गई थी। हादसे के बाद से हत्यारोपित बेटा फरार है। उसका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के नंगलाताशी निवासी सुकरम पाल प्रापर्टी डीलर थे। उनका बड़े बेटे रोहित उर्फ मोंटू से प्रापर्टी को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके चलते वह काफी समय से बाहर रह रहा था। कुछ समय पहले ही स्वजन संग रहने आया था। उसकी छोटी बहन की ससुराल परतापुर थाना क्षेत्र के गून गांव में है। शनिवार दोपहर बाद वह पिता को लेकर बहन की कोथली देने के लिए घर से निकला था। रात करीब आठ बजे कंकरखेड़ा पुलिस को सूचना मिली कि लाला मोहम्मदपुर गांव के रास्ते पर एक गाड़ी में शव है। पुलिस और फारेंसिक टीम ने शीशा तोड़कर शव को गाड़ी से निकाला। शिनाख्त सुकरम पाल के रूप में हुई। जानकारी पर स्वजन भी पहुंच गए। मृतक की पत्नी कुसुम ने बेटे पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि स्वजन बेटे पर ही हत्या का आरोप लगा रहे हैं। आरोपित भी फरार है। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

साढ़े तीन घंटे तक गाड़ी स्टार्ट रही

रात करीब आठ बजे घटनास्थल के पास से कुछ राहगीर निकल रहे थे। उन्होंने अंधेरे में गाड़ी खड़ी देखी तो पास चले गए, वह चालू थी। मोबाइल की टार्च से अंदर देख तो खून से लथपथ शव था। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई थी। एसपी सिटी और सीओ भी पहुंच गए थे। टीम ने पहले गाड़ी का शीशा तोड़ा और फिर उसे बंद किया। बताया गया कि घटना से घटनास्थल की दूरी करीब दो किमी है। गाड़ी में बीयर की पेटी भी थी।

बेटी-दामाद को प्रापर्टी देने का शक

थाना प्रभारी तपेश्वर सागर ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया कि सुकरम पाल ने बड़ी बेटी की शादी करनावल में की थी। उनके छोटे बेटे की करीब छह साल पहले हादसे में मौत हो गई थी। बड़े बेटे से उनकी अनबन थी, जबकि बड़ी बेटी और दामाद साथ में ही रहते थे। रोहित को शक था कि स्वजन सारी प्रापर्टी बहन को दे देंगे, जिसका वह विरोध करता था। मृतक की पत्नी ने बताया कि इसके चलते ही बेटे ने पति की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि उसकी तलाश की जा रही है। नंबर भी बंद आ रहा है।

दो गोली लगना सामने आया

पुलिस ने बताया कि उनको दो गोली लगी हैं। एक गर्दन में तो दूसरी सिर के पास। संभावना जताई जा रही है कि गाड़ी में कोई अन्य भी सवार था। शव भी चालक वाली सीट के बराबर में मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और भी स्पष्ट हो जाएगी। वहीं, देर रात मृतक की पत्नी ने बेटे रोहित और उसके दोस्त देवेंद्र निवासी भदौड़ा के खिलाफ हत्या करने की तहरीर दी है। चादर और तकिये से ढका शव

हत्यारोपित ने वारदात के बाद शव को चादर और फिर उसके उपर तकिया रख दिया था। इसके बाद फरार हो गए थे। रात करीब पौने सात बजे जब लोग वहां से गुजरे तो पुलिस को जानकारी दी। गाड़ी में भी खून ही खून था। स्वजन ने बताया कि गाड़ी छोटे बेटे रवि की थी, जिसे कुछ दिनों से रोहित ही चला रहा था।

------------------------

कुछ दिनों पहले पार्षद का मिला था शव

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के श्रद्धापुरी निवासी पार्षद मुनीश का शव भी कुछ दिनों पहले पावली खास रोड पर ऐसे ही गाड़ी में मिला था। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शीशा तोड़कर पहले गाड़ी बंद की और फिर शव को निकाला था। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ था।

chat bot
आपका साथी