सवित ने चार माह पहले भी किया था नशीले पदार्थ का सेवन, शामली में दंपती का विवाद लील गया पूरे परिवार की खुशी,

शामली में पिता ने बच्‍चों की हत्‍या कर खुद फांसी लगा कर जान दी। लड़का दूसरी कक्षा में था और बेटी का नहीं कराया था दाखिला। कुडाना गांव में पत्नी पेरिस को छोड़कर पूरा परिवार हो गया खत्म।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 04:21 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 04:21 PM (IST)
सवित ने चार माह पहले भी किया था नशीले पदार्थ का सेवन, शामली में दंपती का विवाद लील गया पूरे परिवार की खुशी,
शामली में पिता ने बच्‍चों की हत्‍या कर खुद फांसी लगा कर जान दी।

शामली, जेएनएन। शादी के कुछ साल बाद से ही सवित और उनकी पत्नी में विवाद चल रहा था। करीब चार माह पहले भी बात इतनी बढ़ गई कि सवित ने नशीले पदार्थ का सेवन करके आत्महत्या का प्रयास किया था, लेकिन डाक्टरों ने उसकी जान बचा ली थी। पत्नी के साथ विवाद के चलते करीब चार साल से वह दोनों परिवार से अलग मकान बनाकर गांव के दूसरे छोर पर रह रहे थे। करीब छह दिन पहले हुए विवाद के कारण सवित ने अपने दोनों बच्चों की हत्या करके खुद भी आत्महत्या कर ली।

यह है मामला

कोतवाली क्षेत्र के गांव कुड़ाना निवासी मृतक सवित के बड़े भाई मुकेश ने बताया कि करीब चाल साल से सवित अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ उनके घर से दूर घर बनाकर रह रहा था। आसपास के लोगों से उन्हें पता चला कि 29 नवंबर को सवित और उनकी पत्नी पेरिस के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद के बाद सवित ने अपना फोन अपनी पत्नी हो दे दिया और दोनों बच्चों को लेकर वह घर से निकल गया। मुकेश ने बताया कि उससे अगले दिन यानी 30 नवंबर को उसकी पत्नी भी सुबह अपने घर चली गई थी। भाई और दोनों बच्चों को कुछ पता ना चलने पर मुकेश ने गुरुवार को कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले की सूचना दी, लेकिन पुलिस ने गुमशुदगी नहीं की। शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे पुलिस ने उनको घटना की सूचना दी।

मरने से पहले दरवाजे पर लिख दिए थे तमाम नंबर

सीओ कैराना जितेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक सवित ने जंगलों के बीच जिस कमरे में घटना को अंजाम दिया है वहीं गेट पर ईंट से उसने अपना नाम, पिता का नाम अपना फोन नंबर, घर का फोन नंबर, पत्नी का नाम, उसके गांव का नाम सबकुछ लिख दिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने नंबरों की मदद से युवक की शिनाख्त करने के बाद उसके भाई को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मृतक की पत्नी से भी फोन पर बात की। पत्नी ने पुलिस को बताया कि छह दिन पहले उन दोनों के बीच विवाद हुआ था।

chat bot
आपका साथी