मेरठ में हैवानियत पर उतरा बाप, दुष्कर्म का विरोध करने पर बेटी के साथ की ये हरकत

रिश्तों को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है। दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपित पिता ने नाबालिग बेटी के बाल काट दिए। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार किया। नशे की हालत में दिया वारदात को अंजाम।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:55 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:55 PM (IST)
मेरठ में हैवानियत पर उतरा बाप, दुष्कर्म का विरोध करने पर बेटी के साथ की ये हरकत
दुष्कर्म का विरोध करने पर पिता ने बेटी के बाल काटे

मेरठ, जेएनएन। रिश्तों को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है। दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपित पिता ने नाबालिग बेटी के बाल काट दिए। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी किशोरी के मुताबिक उसके पिता शराब पीने के आदी है। वह ई-रिक्शा चलाता है। अक्सर शराब पीने के बाद वह उससे गंदी-गंदी बातें करता था। इस बात को लेकर घर में कई बार क्लेश भी हुआ था, लेकिन स्वजन के समझाने पर उसने पुलिस से शिकायत नहीं की। आरोप है कि दो दिन पहले आरोपित शराब पीकर घर पहुंचा और बेटी से खाना मांगा, जब वह खाना लेकर गई तो आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपित पिता ने बेटी के सिर के बाल काट दिए।

सोमवार सुबह किशोरी ने पिता के खिलाफ तहरीर दी। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि किशोरी का मेडिकल करा दिया गया है। आरोपित पुलिस हिरासत में है। मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे। उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी