दर्दनाक वारदात : दरवाजा नहीं काटा तो पिता-पुत्र ने ग्लाइंडर से काट डाली गर्दन, 23 दिन बाद दर्ज किया मुकदमा Bulandshahr News

Murder in Bulandshahr शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला फैसलाबाद की रहने वाली एक महिला के बेटे की गर्दन पर आवास विकास निवासी पिता-पुत्र ने लकड़ी काटने वाले ग्लाइंडर से हमला कर दिया। हमले में बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 01:36 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 01:36 PM (IST)
दर्दनाक वारदात : दरवाजा नहीं काटा तो पिता-पुत्र ने ग्लाइंडर से काट डाली गर्दन, 23 दिन बाद दर्ज किया मुकदमा Bulandshahr News
बुलंदशहर में दरवाजा नहीं काटने पर युवक का गला काट दिया।

बुलंदशहर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला फैसलाबाद की रहने वाली एक महिला के बेटे की गर्दन पर आवास विकास निवासी पिता-पुत्र ने लकड़ी काटने वाले ग्लाइंडर से हमला कर दिया। हमले में बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। महिला ने बेटे का उपचार दिल्ली में कराया। अब ठीक होकर बेटा घर आया तो पिता-पुत्र के खिलाफ घटना के 23 दिन बाद मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि महिला का कहना है कि उसने घटना के दिन ही पुलिस को तहरीर दे दी थी, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था।

मोहल्ला फैसलाबाद निवासी साईरा पत्नी स्व. रहीस ने बताया कि उसका 32 साल का बेटा दानिश टाइल्स का काम करता है। दो अक्टूबर को वह टाइल्स का काम करने के लिए आवास विकास निवासी भूरा के यहां काम करने के लिए गया था।

महिला का कहना है कि जब टाइल्स का काम पूरा हो गया तो भूरा और उसके बेटे अरुण ने दानिश से कहा कि वह उनका दरवाजा भी काटकर जाएगा। दानिश ने मना कर दिया। जिसके बाद आरोपितों ने दानिश से उसका ग्लाइंडर छीन लिया और कहा कि दरवाजा नहीं काटेगा तो वह उसकी गर्दन काट देंगे। दानिश ने विरोध किया। जिसके बाद दोनों ने मिलकर दानिश के गले पर ग्लाइंडर चला दिया। दानिश ने बचाव किया तो उसकी गर्दन हल्की कट गई। वहीं, हाथ और पैर भी कट गए।

दानिश को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में दिल्ली रेफर कर दिया था। दानिश हाल ही में अपने घर आया है। शहर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि दानिश का दिल्ली में उपचार चल रहा था। जिस कारण उसके परिजन उन्हें तहरीर नहीं दे सके थे। अब तहरीर मिली है तो जानलेवा हमले का मुकदमा पिता-पुत्र के खिलाफ दर्ज कर लिया है। 

chat bot
आपका साथी