दीवार में फंसे नाग-नागिन देख, किसान को आया हार्ट अटैक, मौत Saharanpur News

सहारनपुर में गांव फतेहपुरजट में एक मकान की दीवार में फंसे नाग नागिन के जोड़े की दहशत से किसान की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों सांपों को पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 02:26 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 05:04 PM (IST)
दीवार में फंसे नाग-नागिन देख, किसान को आया हार्ट अटैक, मौत Saharanpur News
सहारनपुर में दीवार में फंसा नाग नागि‍न का जोड़ा।

सहारनपुर, जेएनएन। गांव फतेहपुरजट में एक मकान की दीवार में फंसे नाग नागिन के जोड़े की दहशत से किसान की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों सांपों को पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया।

यह है मामला

यमुना के खादर के गांव फतेहपुर जट के वीरेन्द्र सिंह को उसके मकान की दीवार में शनिवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे दोपहर काले नाग दिखाई दिए। गांववासी रजत चौधरी ने बताया कि पास जाकर देखा तो दोनों सांप किसी तरह की हलचल नहीं कर रहे थे। सांपों को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने दोनों सांप को भगाने का प्रयास किया। परंतु वे वहां से हिले तक नहीं। मारे दहशत के गृह स्वामी किसान वीरेन्द्र को हार्ट अटैक आ गया। परिजन उसे नकुड निजी चिकित्सक के पास ले गए, जहां चिकित्सक ने किसान को मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों ने मामले की सूचना एसडीएम हिमांशु नागपाल को दी। एसडीएम के निर्देश पर वन विभाग की टीम दारोगा कमल किशोर, राजकुमार, मोहकम व शिवकुमार ने दोनों सांप पकड़ कर थैलों में बंद कर उन्हें जंगल में छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी