बुलंदशहर में गिरफ्तारी न होने पर आत्मदाह करने एसएसपी आफिस पहुंच गया परिवार

एसएसपी से बोले परिजन आपकी पुलिस गिरफ्तारी नहीं कर रही तो जीने का नहीं कोई मतलब। पुलिस ने पीडि़तों को समझाकर वापस भेजा जल्द कार्रवाई का दिया आश्वासन। बुलंदशहर में गिरफ्तारी न होने पर आत्मदाह करने एसएसपी आफिस पहुंच गया परिवार

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:58 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:58 PM (IST)
बुलंदशहर में गिरफ्तारी न होने पर आत्मदाह करने एसएसपी आफिस पहुंच गया परिवार
बुलंदशहर में आत्मदाह करने एसएसपी आफिस पहुंच गया परिवार।

बुलंदशहर, जेएनएन। दहेज हत्यारोपितों की गिरफ्तारी न होने से क्षुब्ध पीडि़त परिजन मंगलवार को एसएसपी आफिस पर आत्मदाह करने पहुंच गए। इससे पूर्व पीडि़त ने एसएसपी को फोन कर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए आत्मदाह की चेतावनी दे दी थी। आनन-फानन में एसएसपी आफिस पर महिला पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड तैनात की गई। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने पीडि़त पक्ष को समझाकर शांत कराया। जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। मामला मंगलवार सुबह का है।

यह है मामला

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बेटी की मौत से अलीगढ़ का यह परिवार बेहद आहत है। उन्होंने बताया सुबह 11 बजे आए फोन पर अलीगढ़ के ग्राम पुरैना थाना छर्रा से आए परिवार ने परिवार समेत आत्मदाह की धमकी। पीडि़त परिवार के शानू, गुड्डी, मिथलेश, मधु और अन्य ग्रामीण एसएसपी कार्यालय पहुंचे। एसएसपी के सामने इन्होंने पुलिस पर तमाम गंभीर लगाए। कहा कि बेटी की फांसी लगाकर हत्या कर दी गयी। डेढ़ माह बाद भी पुलिस उनकी बात सुनने के बजाय आरोपितों का पक्ष ले रही है।

नामजद आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि बिसरा रिपोर्ट आने पर ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जा सकती है। एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने पीडि़तों को जल्द बिसरा रिपोर्ट मंगाने व आरोपितों को गिरफ्तार की बात कही। किसी तरह समझाकर एसएसपी ने सभी भेजा।

chat bot
आपका साथी