मेरठ के थाना कंकरखेड़ा में फैमिली ड्रामा, बिहार की युवती का रोकर बुरा हाल, मां के साथ जाने से किया इन्‍कार

बिहार निवासी युवती कई महीने पूर्व मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली अपनी बहन के घर आ गई थी। युवती का जीजा मजदूरी करता है। कई बार युवती की मां ने फोन कर छोटी बेटी को बिहार आने को कहा मगर वहीं नहीं जा रही थी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 05:35 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 05:35 PM (IST)
मेरठ के थाना कंकरखेड़ा में फैमिली ड्रामा, बिहार की युवती का रोकर बुरा हाल, मां के साथ जाने से किया इन्‍कार
मेरठ के थाना कंकरखेड़ा में फैमिली ड्रामा

मेरठ, जागरण संवाददाता। कंकरखेड़ा थाने में मंगलवार को दो घंटे तक फैमिली ड्रामा चला। बिहार निवासी युवती को जब उसकी मां थाने से जबरन अपने साथ ले जाने लगी, तो उसका रोकर बुरा हाल हो गया। युवती अपनी मां के साथ बिहार जाने से इन्‍कार कर रही थी। थाने के बाहर तमाशबीनों की भीड़ लगनी शुरू हो गई थी। पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को बाहर भेजा और स्वयं ही समझौता करने को कहा।

यह है मामला

बिहार के भागलपुर जिला निवासी एक युवती कई महीने पूर्व कंकरखेड़ा क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली अपनी बहन के घर आ गई थी। युवती का जीजा मजदूरी करता है। कई बार युवती की मां ने फोन कर छोटी बेटी को बिहार आने को कहा, मगर वहीं नहीं जा रही थी। मंगलवार सुबह युवती की मां और अन्य स्वजन बिहार से कंकरखेड़ा बड़ी बेटी के घर पहुंच गए। जहां छोटी बेटी को साथ ले जाने को कहा। युवती के बहन और जीजा ने भी युवती को अपनी मां के साथ जाने को कहा। युवती को जबरन ले जाने लगे तो किसी ने कंट्रोल रूम को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची और प्रकरण जाना। जिसके बाद सभी को थाने लाया गया। जहां पुलिस के सामने जब युवती को उसकी मां साथ ले जाने को कहा रही थी, तब युवती ने विरोध कर शोर शराबा करना शुरू कर दिया और साथ जाने से इन्‍कार करने लगी। पुलिसकर्मियों ने भी युवती को काफी समझाने का प्रयास किया, मगर बात नहीं बनी। दो घंटे तक चले फैमिली ड्रामा का हल न निकलता देख पुलिसकर्मियों ने सभी को थाने से बाहर कर स्वयं ही समझौता करने को कहा। थाने के बाहर युवती रोती रही, मगर उसने अपनी मां के साथ जाने से साफ मना कर दिया। युवती अपने घर बिहार क्यों नहीं जाना चाहती, इस पर वह चुप्पी साधे रही। थाना पुलिस का कहना है कि फिलहाल युवती को उसकी बहन अपने घर ले गई है।

chat bot
आपका साथी