मेरठ में दस लाख की टाइटन, सोनाटा और फास्ट्रैक की नकली घड़‍ियां बरामद, इस तरह बेचते थे

मेरठ में टाइटन सोनाटा और फास्ट्रैक के नाम का नकली माल बरामद। कंपनी के अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने कोटला बाजार से दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया। उनके पास से करीब 10 लाख रुपये का माल बरामद हुआ है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 11:56 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 11:56 PM (IST)
मेरठ में दस लाख की टाइटन, सोनाटा और फास्ट्रैक की नकली घड़‍ियां बरामद, इस तरह बेचते थे
मेरठ में दस लाख की नकली घड़‍िया बरामद।

मेरठ, जेएनएन। दिल्ली से ब्रांडेड कंपनियों का नकली माल लाकर मेरठ और आसपास के क्षेत्रों में बेचा जा रहा था। कंपनी के अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने कोटला बाजार से दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया। उनके पास से करीब 10 लाख रुपये का माल बरामद हुआ है।

यह है मामला

सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि कंपनी अधिकारी गौरव तिवारी ने बताया कि कोटला क्षेत्र में टाइटन, सोनाटा और फास्ट्रैक कंपनी की नकली घडिय़ां बेची जा रही हैं। सीओ ने टीम बनाकर पहले खरीदारी कराई, जिसके बाद मेट्रो वाच दुकान के मालिक अंसान निवासी अख्तर मस्जिद घंटाघर थाना देहली गेट और नेशनल वाच दुकान के मालिक मुगीस निवासी करम अली थाना कोतवाली को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से टाइटन, सोनाटा और फास्ट्रैक कंपनी की एक हजार से ज्यादा नकली घडिय़ां बरामद हुई हैं, जिनकी कीमत 10 लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह कई सालों से आसपास के क्षेत्रों में भी सप्लाई कर रहे थे। रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जानकारी मिलने पर व्यापारी नेता रजनीश कौशल, सुधीर अग्रवाल और दलजीत सिंह भी पहुंचे। उन्होंने भी आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की।

हजार से 1500 तक में बेचते थे

आरोपितों ने बताया कि माल को दिल्ली से लाते थे। उनके पास कुछ कंपनियों की भी घडिय़ां होती थी। नकली घडिय़ों को कंपनी की बताकर एक हजार रुपये से लेकर पंद्रह सौ तक में बेच देते थे। शहर से लेकर देहात तक में वह नकली माल असली बताकर बेच रहे थे। 

chat bot
आपका साथी