Fake Facebook ID: शामली में फोटो हासिल कर बना ली युवती की फर्जी आइडी और डाली आपत्‍तिजनक पोस्‍ट

Fake Facebook ID शामली में साइबर क्राइम की एक घिनौनी हरकत सामने आई है। अपराधियों ने एक युवती की फोटो प्राप्‍त करके फेसबुक पर फर्जी आइडी बना ली और गलत पोस्‍ट भी डाल दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस अब जांच कर रही है।

Prem Dutt BhattFri, 17 Sep 2021 08:00 PM (IST)
शामली में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके शुरू की जांच।

शामली, जागरण संवाददाता। Fake Facebook ID शामली में साइबर अपराध के जानकार शातिर अपराधी ने एक युवती की फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर गलत पोस्ट डाल दी। लोगों के फोन आने पर पीडि़ता को पता चला तब पुलिस में शिकायत की गई। शामली कोतवाली पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। नगर निवासी एक युवती ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया है।

फेसबुक पर गलत पोस्ट

युवती ने साइबर सेल से शिकायत कर कहा था कि साइबर अपराध के किसी जानकार ने उसका कहीं से फोटो प्राप्त कर लिया। फोटो की मदद से शातिर ने उसकी पहले फर्जी फेसबुक आइडी बना ली। इतना ही नहीं, फेसबुक पर गलत पोस्ट भी डाल दी। पोस्ट पढऩे के बाद लोगों ने पीडि़ता को फोन करने शुरू कर दिए। आए दिन अज्ञात लोगों के फोन आने लगे, जिससे युवती परेशान हो गई।

पुलिस ने शुरू की जांच

परेशान होकर युवती ने साइबर सेल टीम को पूरे मामले से अवगत कराया। तब मामले में जांच-पड़ताल शुरू की गई। अधिकारियों ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया। शामली कोतवाली पुलिस ने पीडि़ता के प्रार्थना पत्र पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, शामली कोतवाली पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच व कार्रवाई शुरू कर दी है।

रंजिश के चलते देवर ने भाभी पर बोला हमला

वहीं शामली के कांधला में शुक्रवार को गांव इस्लामपुर घंसौली निवासी 36 वर्षीय महिला संतरा ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उसका देवर सुनील उसके परिवार से रंजिश रखता है। कई बार रंजिश के चलते उनके साथ मारपीट कर चुका है। आरोप है कि शुक्रवार को आरोपी देवर ने रंजिश के चलते घर में घुसकर महिला संतरा के साथ बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया। स्वजन घायल महिला को उपचार के लिये सरकार अस्पताल में ले गए। डॉक्टरों ने महिला की चिन्ताजनक हालत को देखते हुए रेफर कर दिया। घायल महिला को उपचार के लिये शामली भर्ती कराया गया। घायल महिला ने पुलिस आरोपी देवर के विरूद्ध कार्रवाही की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.