Fake Brand: मेरठ में बेचे जा रहे थे नकली ब्रांड के लेडीज हैंड बैग, इस बार यह मामला आया सामने

Fake brand News मेरठ में ब्रांड प्रोटेक्टर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड गुड़गांव की टीम ने थाना नौचंदी पुलिस टीम के साथ रंगोली उत्सव मंडप गढ़ रोड पर छापा मारकर नकली ब्रांड के लेडीज हैंड बैग पकड़े हैं। टीम के सदस्‍य इनसे पूछताछ कर रहे हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 04:15 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 04:15 PM (IST)
Fake Brand: मेरठ में बेचे जा रहे थे नकली ब्रांड के लेडीज हैंड बैग, इस बार यह मामला आया सामने
मेरठ में एक बार फिर नकली ब्रांड का सामान बेचने का मामला आया है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Fake brand मेरठ में फिर नकली ब्रांड बेचे जाने का मामला सामने आया है। ब्रांड प्रोटेक्टर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, गुड़गांव की टीम ने थाना नौचंदी पुलिस टीम के साथ उत्कर्ष गुप्ता और तान्या गुप्ता द्वारा रंगोली उत्सव मंडप, गढ़ रोड पर इंस्टाग्राम के माध्यम से ऑनलाइन प्रचार कर के आयोजित तिजोरी नाम की बिक्री प्रदर्शनी में छापा मारा और सब्यसाची Sabyasachi ब्रांड के नकली लेडीज हैंड बैग रितु आनंद नाम के विक्रेता के स्टॉल से जब्त किए गए। इनसे पूछताछ की जा रही है।

किया गया आनलाइन प्रचार

ब्रांड प्रोटेक्टर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक धीरेंद्र सिंह ने बताया कि उपरोक्त प्रदर्शनी बिक्री का ऑनलाइन विज्ञापन, प्रचार और आयोजन उत्कर्ष गुप्ता और तान्या गुप्ता द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट तिजोरी बाय तान्या Tijori By Tanya के माध्यम से ऑनलाइन किया गया है।

अगस्‍त से रखी जा रही थी नजर

उन्होंने आगे बताया अगस्त 2021 से हम मेरठ में इंस्टाग्राम के माध्यम से विज्ञापित प्रदर्शनी बिक्री की निगरानी कर रहे थे और 17 सितंबर को भी इसी तरह की एक और प्रदर्शनी बिक्री होटल क्रोम, मेरठ में इंस्टाग्राम आकाउंट PANACHE के माध्यम से ऑनलाइन प्रचार कर के आयोजित की गई थी और वहां भी सब्यसाची ब्रांड के नकली लेडीज हैंड बैग बेचे जा रहे थे।

कार हटाने को लेकर मारपीट, कार के शीशे तोड़े

मोदीपुरम : पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के गांव दुल्हैड़ा चौहान में रास्ते पर खड़ी कार को हटाने को लेकर हुए विवाद हो गया। धंजु गांव निवासी युवक की कार का शीशा तोड़ दिया गया, जिसके बाद धंजू और दुल्हेड़ा गांव के लोग आमने सामने आ गए। थाने पहुंचने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया। हाईवे से दुल्हैड़ा गांव के बीच में से धंजु गांव को रास्ता जाता है। दुल्हैड़ा गांव के कुछ लोगों का कहना है कि टोल से बचने के लिए बाहरी गाडिय़ां उनके गांव के बीच से गुजरती हैं, जिससे सड़क टूट गई है। वहीं धंजु गांव के कुछ लोगों का कहना है कि पल्लवपुरम जाने के लिए उन्हें दुल्हैड़ा गांव के रास्ते से निकलना पड़ता है, जिस वजह से दुल्हैड़ा के कुछ युवक जबरन रास्ता रोककर बदसलूकी करते हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि शनिवार को दुल्हैड़ा गांव निवासी टोनू पुत्र रूप ङ्क्षसह ने अपनी कार सड़क पर खड़ी कर रखी थी इसी बीच धंजु गांव निवासी संजू पुत्र कालूराम अपनी कार लेकर पहुंच गया। कार में संजू की बीमार पत्नी बैठी थी। संजू ने टोनू से कार हटाने को कहा, जिस पर दोनों पक्षों में गाली गलौज हो गई। आरोप है कि टोनू ने संजू की कार का शीशा तोड़ दिया। थानाध्यक्ष अवनीश अष्टवाल ने बताया कि दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया। 

chat bot
आपका साथी