लापता युवती की फेसबुक से मिली लोकेशन

मोदीपुरम की पल्लवपुरम की डबल स्टोरी से 23 जून को लापता हुई संप्रदाय विशेष की एक युवती की तलाश फेसबुक के माध्यम से पुलिस ने कर ली है। युवती का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाने के बाद उसकी लोकेशन राजस्थान के एक रेस्तरां में मिली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 12:21 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 12:21 AM (IST)
लापता युवती की फेसबुक से मिली लोकेशन
लापता युवती की फेसबुक से मिली लोकेशन

मेरठ, जेएनएन। मोदीपुरम की पल्लवपुरम की डबल स्टोरी से 23 जून को लापता हुई संप्रदाय विशेष की एक युवती की तलाश फेसबुक के माध्यम से पुलिस ने कर ली है। युवती का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाने के बाद उसकी लोकेशन राजस्थान के एक रेस्तरां में मिली। पुलिस ने रेस्तरां में दबिश देकर युवती को बरामद कर लिया। युवती वहां रिसेप्शनिस्ट की नौकरी कर रही थी।

पल्लवपुरम इंस्पेक्टर देवेश शर्मा ने बताया कि सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी संप्रदाय विशेष की युवती अपनी बुआ के साथ पल्लवपुरम फेज-वन की डबल स्टोरी में रहती थी। 23 जून को उसकी बुआ ने तहरीर में बताया कि उसकी भतीजी कहीं चली गई है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवती की तलाश शुरू की। युवती ने नया मोबाइल नंबर ले लिया था और उस नंबर से फेसबुक पर लागइन करती थी। फेसबुक की प्रोफाइल में युवती ने अपना फोटा लगाया था। वह मेरठ के एक-दो लोगों के साथ फेसबुक फ्रेंड लिस्ट में जुड़ गई। ये लोग उसके स्वजन और बुआ को जानते थे। उन्होंने पीड़ित स्वजन समेत पुलिस को भी युवती की फेसबुक चालू होने की सूचना दी। इंस्पेक्टर ने कहा कि पुलिस युवती को बरामद कर लाई, मगर उसने अपनी बुआ और स्वजन संग जाने से इन्कार कर दिया। पुलिस ने गुरुवार को युवती को आशा ज्योति केंद्र भेज दिया। सोमवार को उसके 161 के बयान दर्ज होने हैं।

नव दंपती ने जताया आनर किलिंग का खतरा : लालकुर्ती थाना क्षेत्र के छोटा बाजार निवासी शावेज का प्रेम प्रसंग बड़ा बाजार निवासी तूबा खान से चल रहा था। दोनों एक ही समाज से है। उन्होंने स्वजन के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। लेकिन उन्होंने शादी कराने से इंकार कर दिया। दो दिन पहले प्रेमी युगल ने घर से फरार होकर प्रेम विवाह कर लिया। आरोप है कि शादी के बाद से ही तूबा के पिता अनीश, मामा सलमान, इमरान व भाई अनस नव दंपती को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने सुरक्षा की गुहार लगाई है। जनसुनवाई अधिकारी सीओ आफिस रुपाली राय ने नव दंपती को सुरक्षा का आश्वासन देते हुए लालकुर्ती प्रभारी को धमकी देने वालों के खिलाफ जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

chat bot
आपका साथी