Extra Marital Affair: मेरठ में पत्नी को प्रेमी के साथ देख आग बबूला हुआ पति और पढ़ें फिर क्‍या हुआ

Extra Marital Affair मेरठ में बुधवार की रात को जमकर हंगामा हो गया। एक युवक को विवाहिता के पति ने रंगे हाथ दबोच लिया। उसने कमरे में बंद कर उसके प्रेमी पिटाई कर दी। किसी तरह घायल ने स्वजन को सूचना दी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 02:20 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 02:20 PM (IST)
Extra Marital Affair: मेरठ में पत्नी को प्रेमी के साथ देख आग बबूला हुआ पति और पढ़ें फिर क्‍या हुआ
मेरठ में पत्‍नी को उसके प्रेमी के साथ पाकर पति ने जमकर पीटा।

मेरठ,जागरण संवाददाता। Extra Marital Affair मेरठ में प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे युवक को विवाहिता के पति ने रंगे हाथ दबोच लिया। उसने कमरे में बंद कर प्रेमी पिटाई कर दी। किसी तरह घायल ने स्वजन को सूचना दी। उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर उसे बचाया। फिलहाल पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पहले भी दी थी तहरीर

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के माधवपुरम निवासी शोभित माहेश्वरी का सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सर्वोदय कॉलोनी निवासी विवाहिता से प्रेम प्रसंग चल रहा है। पूर्व में विवाहिता के पति ने शोभित के खिलाफ तहरीर दी थी। लेकिन स्वजन के समझाने पर उनमे समझौता हो गया था। इसके बावजूद विवाहिता ने शोभित से बात करनी नहीं छोड़ी। बुधवार रात शोभित विवाहिता से मिलने उसके घर गया था। इसी बीच विवाहिता का पति आ गया।

जमकर की पिटाई

पत्नी को प्रेमी के साथ देखकर वह आग बबूला हो गया। उसने अपने दोस्तों संग मिलकर शोभित को कमरे में बंद कर लिया और जमकर पिटाई की। शोभित के स्वजन पुलिसकर्मियों को साथ लेकर सर्वोदय कॉलोनी पहुँचे। पुलिस को देख कर विवाहिता का पति तो भाग गया। लेकिन उन्होंने मौके से उसके दोस्तों को दबोच लिया। सिविल लाइन थाना प्रभारी रमेश चंद शर्मा का कहना है कि शोभित व विवाहिता के पति के दो दोस्तों को हिरासत में ले रखा है। जिनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

हमले के आरोपित पिता-पुत्र पकड़ से दूर

मेरठ के मवाना खुर्द में दो युवकों पर चाकू से जानलेवा हमला करने के आरोपित पिता-पुत्र गुरुवार भी पुलिस पकड़ से दूर हैं। जबकि घायलों में एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। मवाना खुर्द में महकार ने बुधवार देर शाम पड़ोसी आकाश व अभिषेक को घर बुलाया था और फिर बेटे अजय के साथ मिलकर उन पर चाकू से वार कर घायल कर दिया था।

हालत बनी गंभीर

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र होने पर आरोपित पिता पुत्र फरार हो गए थे। घायलों को ग्रामीणों ने मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां आकाश की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। हालांकि पुलिस ने मौके से पूजा की सामग्री व चाकू बरामद भी किया था। जबकि हमले के दोनों आरोपित गुरुवार भी पुलिस पकड़ से दूर रहें। इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक ने बताया आरोपितों की धरपकड़ के लिए कई जगह दबिश दी लेकिन हाथ नहीं लगे हैं।

chat bot
आपका साथी