कार्यकारिणी की बैठक आज, कई प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

नगर निगम की कार्यकारिणी बैठक शनिवार को नगर निगम सभागार में आयोजित होगी। नगर निगम ने इसकी तैयारी कर ली है। शहीदों के नाम दो मार्गों के नामकरण समेत कई सारे प्रस्ताव रखे जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:46 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:46 AM (IST)
कार्यकारिणी की बैठक आज, कई प्रस्तावों पर लगेगी मुहर
कार्यकारिणी की बैठक आज, कई प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

मेरठ, जेएनएन। नगर निगम की कार्यकारिणी बैठक शनिवार को नगर निगम सभागार में आयोजित होगी। नगर निगम ने इसकी तैयारी कर ली है। शहीदों के नाम दो मार्गों के नामकरण समेत कई सारे प्रस्ताव रखे जाएंगे।

तैयारी को लेकर शुक्रवार को नगर आयुक्त मनीष बंसल ने विभागाध्यक्षों के साथ बैठक की। कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई। सभी विभागाध्यक्षों को निर्देशित किया गया कि पूर्व में हुई बैठकों में उठाए गए बिंदुओं पर की गई कार्यवाही से संबंधित सभी अभिलेख समेत कार्यकारिणी की बैठक में उपस्थित होंगे। महापौर सुनीता वर्मा की अध्यक्षता में सुबह 11 बजे बैठक शुरू होगी। इसमें खिर्वा रोड का नाम शहीद मेजर केतन शर्मा के नाम पर और रोहटा रोड पुलिस चौकी के बराबर वाली रोड का नाम शहीद सूबेदार विरेंद्र शर्मा के नाम पर रखे जाने समेत कई प्रस्ताव रखे जाएंगे। कार्यकारिणी के सभी सदस्यों के प्रस्तावों पर भी चर्चा की जाएगी।

प्रवर्तन दल ने मंजूरनगर में नाले के स्लैब तोड़े : नगर निगम प्रवर्तन दल ने शुक्रवार को वार्ड 73 स्थित मंजूरनगर जैदी सोसाइटी मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की। सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट शक्ति सिंह मलिक और सफाई निरीक्षक कुलदीप सिंह के नेतृत्व में नालों के पक्के स्लैब, रैंप तोड़े गए। लोगों को लोहे का जाल डलवाने की सलाह दी गई। शनिवार को कंकरखेड़ा में अवैध डेयरियों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा।

सभापति दिनेश ने लखनऊ में पीडब्ल्यूडी के साथ की बैठक

मेरठ : हस्तिनापुर विधायक व अनुसूचित जातियों, जनजातियों एवं विमुक्त जातियों संबंधी संयुक्त समिति के सभापति दिनेश खटीक ने विधानसभा सभागार में लोक निर्माण विभाग के साथ बैठककर आरक्षण की स्थिति की समीक्षा की। उन्होंने बैठक में शामिल हुए पीडब्ल्यूडी के अपर मुख्य सचिव नितिन गोकरण, सचिव समीर वर्मा, प्रमुख अभियंता पीके सक्सेना व अन्य को विभाग में खाली पदों पर आरक्षण के मानकों का पालन करते हुए भर्ती संबंधी पत्रावली भेजने का निर्देश दिया। इससे पहले विधायक ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग और आवास व शहरी नियोजन के अपर मुख्य सचिव टी. वेंकटेश, दीपक कुमार एवं अन्य के साथ बैठककर विभाग की समीक्षा की।

chat bot
आपका साथी