बुलंदशहर में आबकारी टीम ने पुलिस के साथ मिलकर पकड़ी 50 लाख की शराब, चालक गिरफ्तार

बुलंदशहर में पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने मेरठ बुलंदशहर हाइवे पर छपरावत के निकट एक खंडहर में खड़े अवैध शराब से लदे कंटेनर को पकड़ा है। साथ ही चालक को भी गिरफ्तार किया है ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 07:02 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 07:02 PM (IST)
बुलंदशहर में आबकारी टीम ने पुलिस के साथ मिलकर पकड़ी 50 लाख की शराब, चालक गिरफ्तार
बुलंदशहर में पुलिस ने 50 लाख की शराब पकड़ी।

बुलंदशहर, जेएनएन। गुलावठी पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने मेरठ बुलंदशहर हाइवे पर छपरावत के निकट एक खंडहर में खड़े अवैध शराब से लदे कंटेनर को पकड़ा है। साथ ही चालक को भी गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई शराब की कीमत लगभग 50 लाख बताई जा रही है।

यह है मामला

थाना प्रभारी निरीक्षक सचिन मलिक ने बताया कि बुलंदशहर रोड पर छपरावत के पास खंडहर में शराब से भरा एक कन्टेनर खड़ा होने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस टीम के अलावा आबकारी विभाग से निरीक्षक सचिन त्रिपाठी, डी पी तिवारी, शैलेन्द्र बहादुर सिंह, आलोक कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे। कन्टेनर में करीब 1100 पेटी अवैध शराब की लदी थी। जिन पर किंग गोल्ड स्पेशल व्‍हिस्‍की लिखा था। पकड़ी गई शराब चंडीगढ़ मार्का की है, जिसकी कीमत लगभग 50 लाख रुपए बताई गई है। पुलिस ने कन्टेनर चालक राधेश्याम निवासी आजमगढ़ को भी गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़े गए कन्टेनर से कुछ दिन पूर्व जिला बलिया के थाना हल्दी छेत्र में भी शराब की भारी मात्रा में पेटियां उतारी गई थी। यह कन्टेनर वहा मुकदमे में वांछित चल रहा है। 

chat bot
आपका साथी