छापा पड़ते ही मौके से भागा प्रधान पद प्रत्याशी, मुकदमा दर्ज, शराब बरामद Shamli News

शामली में आबकारी व पुलिस टीम ने शराब की तस्करी व शराब बरामदगी के लिए जनपद की सीमा पर सख्त पहरा बैठाया है। सीमा पर आए दिन शराब पकड़ी जा रही है। आबकारी विभाग ने शुक्रवार देर शाम जनपद के देहात क्षेत्र में अभियान चलाया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:25 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:25 PM (IST)
छापा पड़ते ही मौके से भागा प्रधान पद प्रत्याशी, मुकदमा दर्ज, शराब बरामद Shamli News
आबकारी विभाग ने अवैध शराब बरामद करने को मारा छापा पकड़े गए आराेपित

शामली, जेएनएन। पंचायत चुनाव में शराब का वितरण रोकने के मद्देनजर आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। जनपद के देहात क्षेत्र में चलाए अभियान के दौरान एक प्रधान प्रत्याशी की दुकान पर छापा मारकर वहां से शराब बरामद कर उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। एक अन्य युवक को भी भारी मात्रा में शराब बरामद कर पकड़ा गया।

आबकारी व पुलिस टीम का जनपद की सीमा पर सख्त पहरा

आबकारी व पुलिस टीम ने शराब की तस्करी व शराब बरामदगी के लिए जनपद की सीमा पर सख्त पहरा बैठाया है। सीमा पर आए दिन शराब पकड़ी जा रही है। आबकारी विभाग ने शुक्रवार देर शाम जनपद के देहात क्षेत्र में अभियान चलाया। जिला आबकारी अधिकारी हरीओम सिंह ने बताया कि उन्होंने निरीक्षक अजय यादव व शिल्पी सिंह की टीम के साथ कांधला के गांव इस्सोपुरटील में एक मकान पर छापा मारा। वहां से भारी मात्रा में हरियाणा मार्का देशी 19 पेटी शराब बरामद की। इस शराब को पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों को बेचना था। टीम ने एक तस्कर को भी पकड़ा। आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के गांव मुडंट कला में किसान ट्रेडिंग कंपनी पर छापा मारा तो गेट पर बैठे विक्रांत पुत्र धर्मवीर सिंह को पकड़ा गया। उसकी निशानदेही पर दुकान के अंदर से बारह पेटी शराब बरामद की गई। इस दौरान उसका पिता धर्मवीर सिंह दुकान के अंदर से निकल कर भाग गया। आरोपित शराब सहित आदर्श मंडी पुलिस को सौंप दिया गया। आदर्श मंडी थाना प्रभारी संदीप बालियान का कहना था कि धर्मवीर मौके से फरार है। वह प्रधान प्रत्याशी है। बेटे विक्रांत सहित उस पर मुकदमा दर्ज किया है। उनकी कार को जांच के लिए लाया गया था। जांच कर कार को छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी