क्राइस सीन से आरोपित के खिलाफ जुटाए साक्ष्य

दबथुवा क्षेत्र के नानू रतौली मार्ग के जंगल में शुक्रवार को नाले में दो युवतियों के

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Aug 2021 08:15 PM (IST) Updated:Sat, 14 Aug 2021 08:15 PM (IST)
क्राइस सीन से आरोपित के खिलाफ जुटाए साक्ष्य
क्राइस सीन से आरोपित के खिलाफ जुटाए साक्ष्य

मेरठ,जेएनएन। दबथुवा क्षेत्र के नानू रतौली मार्ग के जंगल में शुक्रवार को नाले में दो युवतियों के शव मिलने के बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं। शनिवार को पुलिस व फारेंसिक टीम दूबारा क्राइम सीन पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए।

शनिवार को क्राइम सीन पर पुलिस व फारेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाकर आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई। हालांकि, इस बीच पुलिस ने मीडिया से दूरी बनाई रखी। वहीं, पुलिस आसपास के क्षेत्रों में सीसीटीवी कैमरे की भी तलाश कर रही है। आरोपित कार में सवार होकर मेरठ-करनाल हाईवे से नानू रतौली मार्ग पर पहुंचे थे।

आरोपितों को पुलिस की गश्त का पहले से था पता

इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों को उठाया है। इनमें से दो युवक नानू गांव के ही है। ग्रामीणों का कहना है कि मेरठ-नानू मार्ग व गांव में पुलिस की गश्त कम ही रहती है। ऐसे में आरोपितों को पहले से ही पता था कि पुलिस की गश्त मार्ग पर नहीं के बराबर है। नानू रतौली मार्ग के जंगल में घटना स्थल पर जाने के लिए आरोपित कार में सवार होकर गए थे। इसके बाद ही घटना को अंजाम दिया माना जा रहा है।

घटना स्थल पर करीब 40 मिनट रहे थे आरोपित

नानू रतौली मार्ग से घटना स्थल तक जाने के लिए खेत का रास्ता है। ऐसे में छोटा व कच्चा रास्ता होने के चलते आरोपितों को करीब 15 मिनट लगी होंगी। इसके बाद आरोपितों ने गाड़ी को नाले के पास से ही मोड़ कर वापसी ली होगी। क्योंकि, रास्ता छोटे होने के चलते बीच में भी गाड़ी को बैक भी नहीं किया जा सकता। फिलहाल, पुलिस ने हर पहलुओं पर जांच तेज कर दी है।

chat bot
आपका साथी